दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले उपमुख्यमंत्री

0

पटना: उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आज बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक आवास पर पहुंचकर उनके परिजनों को सांत्वना दी। इस दौरान दिवंगत अभिनेता के परिवार ने केस को लेकर चल रही जांच में सहयोग करने की इच्छा जताई। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि निष्पक्ष जांच होगी और जो भी दोषी होंगे पर कार्रवाई की जाएगी। ओस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू भी मौजूद थे।

मालूम हो कि बीते 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने निजी आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए थे। इस वीभत्स घटना के बाद से विभिन्न तरह की अटकलें लगाई जा रही है कि बॉलीवुड में उनके साथ पक्षपात किया जा रहा था, जिसके कारण वे डिप्रेशन में चले गए थे और बीते 6 महीने से वे डिप्रेशन में थे, इसी कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली।

सुशांत सिंह राजपूत ने किन कारणों से आत्महत्या की है इसको लेकर एक उच्चस्तरीय जांच चल रही है। जांच के दौरान अभी तक 14 लोगों का बयान दर्ज हो चुका है। तथा मामले से जुड़ी हुई बहुत सारी चीजों को खंगाला जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ देश समेत पूरे बिहार में अभिनेता की मौत को लेकर सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके प्रशंसक काफी निराश हैं लोगों में निराशा इस कारण है क्योंकि जो भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहते हैं वे लोग सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकार को अपना आदर्श मानते थे क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था, उनके परिवार का कोई भी सदस्य बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखता था। फिर भी अपने मेहनत के बदौलत उन्होंने बॉलीवुड बड़ा मुकाम हासिल किया था।

swatva

Leave a Reply