फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत ने कही दिल को छूने वाली बात, यहां देखिए वह दृश्य

0

​दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। दोपहर में फॉक्स स्टार हिंदी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही ट्रेलर को लाखों लोगों ने देख लिया। मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेशस छाबड़ा द्वारा निर्देशित ‘दिल बेचारा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई से स्ट्रीम होगी। खास बात है कि सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने दिल बेचारा को अपने सब्सक्राइबर के साथ-साथ नॉन-सब्सक्राइबर के लिए भी उपलब्ध कराएगा। यानी जिन लोगां के पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं है, वे भी दिल बेचारा देख सकते हैं।

दिल बेचारा के ट्रेलर में सुशांत और संजना सांघी की केमेस्ट्री देखते बनती है। सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी आखिरी फिल्म के ट्रेलर की प्रतीक्षा उनके प्रशंसक कर रहे थे। फिल्म में एआर रहमान के संगीत के साथ प्यारे दृश्यों को दिखाया गया है। ट्रेलर में एक जगह सुशांत कहते हैं— ”जन्म कब लेना है और मरना कब है, हम डिसाइड नहीं कर सकते। पर, जीना कैसे है, यह हम डिसाइड कर सकते हैं।” यह भावुक कर देने वाला डायलॉग है। ‘दिल बेचारा’ अंग्रेजी उपन्यास दी फॉल्ट इन आवर स्टार्स पर आधारित है।

विगत 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे। प्रथम दृष्टया पुलिस ने आत्महत्या का मामला माना है। सुशांत की मौत के बाद उनके समर्थकों द्वारा सुशांत को फिल्म उद्योग में व्याप्त भाई-भतीजावाद को जिम्मेदार ठहराया गया।

यह भी संयोग है कि जिस दिन सुशांत के अंतिम फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, उसी दिन सुशांत मामले की जांच कर रही पुलिस टीम के समक्ष फिल्मकार संजय लीला भंसाली पेश हुए। इनसे पहले यशराज फिल्म्स के अधिकारियों को भी पूछताछ के लिए पुलिस बुला चुकी है।

इस लिंक पर क्लिक कर दिल बेचारा का ट्रेलर देख सकते हैं:

swatva

Leave a Reply