इस एक्टर ने प्रीति जिंटा से मांगी माफी, आखिर फ्लाइट में हुआ क्या था?

0

नयी दिल्ली : बॉ​लीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा से अपने जमाने के दिग्गज एक्टर और अब फिल्म निर्देशक संजय खान ने ट्वीट कर माफी मांगी है। उन्होंने अपने ट्वीट में प्रीति से माफी मांगते हुए लिखा कि दुबई की फ्लाइट में इंट्रोडक्शन करवाये जाने के बावजूद उन्होंने इस क्यूट अभिनेत्री को नहीं पहचाना। यह उनके लिए खेदजनक व्यवहार है और इसके लिए प्रति से माफी मांगना उनका कर्त्तव्य है।

दरअसल संजय खान अपनी छोटी बेटी सिमोन के साथ दुबई जा रहे थे। संयोग से विमान में प्रीति जिंटा भी सवार थी। उड़ान के दौरान संजय की बेटी ने अपने पिता का इंट्रोडक्शन प्रीति जिंटा से करवाया। संजय इससे पूर्व भी प्रीति से एक बार अपनी बेटी के दोस्त के जरिये मिल चुके थे। लेकिन फ्लाइट में वे उन्हें पहचान नहीं सके।

प्रीति जिंटा अब मेनस्ट्रीम सिनेमा में नहीं आतीं और वे दो बच्चों की मां बनकर अमेरिका में अपने पति के साथ वेल सेटल हैं। लेकिन प्रीति अभी भी आईपीएल और सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। उन्हें फ्लाइट में नहीं पहचान पाने के बाद एक्टर को बहुत अफसोस हुआ। उन्होंने ट्विटर पर यह भी लिखा कि ‘अगर आपके नाम के साथ जिंटा शब्द जोड़ा गया होता तो मुझे आप याद आ जातीं। मैंने आपकी बहुत सी फिल्में देखी हैं।’

swatva

Leave a Reply