बोरिंग रोड में खुला कैरेटलेन का नया ज्वेलरी आउटलेट

0

पटना : राजधानी पटना में त्योहारों की धूम के बीच देश के प्रमुख ओमनी चैनल ज्वेलर्स ने आज शुक्रवार को अपना नया आउटलेट शुरू किया। ‘कैरेटलेन’ के नाम से बोरिंग रोड में शुरू हुआ यह इस फर्म का दूसरा स्टोर है। डाकबंगला रोड में इसका पटना का पहला स्टोर पहले से ही ग्राहकों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

ग्राहकों को मिलेगा विशाल रेंज, हीरे के गहनों पर छूट

आरआर प्लाजा, बोरिंग कैनाल रोड में खोले गए इस स्टोर में ग्राहकों को नए डिजाइन के आधुनिक गहनों की एक लंबी रेंज उपलब्ध होगी। कैरेटलेन के संस्थापक और सीईओ मिथुन सचेती ने बताया कि त्याहारी मौसम में लोगों की रुचि को ध्यान में रखकर ज्वेलरी की उपलब्धता सुनिश्चित की गई है। उन्होंने बताया कि इस स्टोर में सॉलिटेयर कॉर्नर और विशेषज्ञों की टीम पटना के लोगों को एक नया अनुभव देने के लिए तत्पर है। यह टीम ग्राहकों को बढ़िया आभूषण चुनने में मदद करेगी। साथ ही फर्म ने त्योहारों पर हीरे के आभूषणों की कीमत में 25 फीसदी छूट की घोषणा भी की है।
विदित हो कि टाइटन कंपनी लिमिटेड के एक रणनीतिक निवेश के साथ कैरेटलेन अब देश के सबसे बड़े ज्वेलर तनिष्क के साथ साझेदारी कर रहा है। इसका उद्देश्य कैरेटलेन को आधुनिक आभूषणों के एक नए ब्रांड के रूप में स्थापित करना है।

Leave a Reply