मौर्य पर भाजपा का जबर्दस्त तंज, पांच साल तक फूफा खाते रहे गुलाबजामुन…

0

लखनऊ : यूपी की योगी कैबिनेट में बतौर भाजपा मंत्री शामिल रहे स्वामी प्रसाद मौर्य पर भाजपा नेताओं ने जबर्दस्त तंज किया है। भाजपा के इन नेताओं ने कहा कि ‘पांच साल तक फूफा बीजेपी का गुलाब जामुन खाते रहे। अब चुनाव के समय अचानक उन्हें याद आया कि उसमें शक्कर कम थी’। मौर्य ने भाजपा छोड़ने के बाद आरएसएस-बीजेपी की तुलना नाग-सांप से करते हुए खुद को नेवला बताया था और कहा था कि उसे सत्ता से उखाड़ फेंककर ही दम लेंगे।

भाजपा नेताओं ने मौर्य को ढोंगी बताया

भारतीय जनता पार्टी की नेता निघत अब्बास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शादी के 5 साल बाद फूफा को याद आया कि गुलाब जामुन में शक्कर कम थी और सब्जी में नमक नहीं था। वाह जी वाह मौर्य साहब। पांच साल तक सत्ता की मलाई चाभते रहे। बेटे को भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो ​दलित सम्मान का ढोंग करने लगे।

swatva

पुराना वीडियो शेयर कर खोली पोल

एक और भाजपा नेता और पूर्व IPS सांसद ब्रिज लाल ने स्वामी प्रसाद मौर्य का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा-भाजपा छोड़ने के कुछ घंटों पहले तक स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा दलितों पिछड़ों और किसानों के लिए की गई तमाम उपलब्धियों का बखान कर रहे थे। ऐसे में अब अचानक सरकार दलितों, पिछड़ों की विरोधी कैसे हो गयी?

टिकट कटते देख सिलवा ली नई कमीज

यूपी बीजेपी प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने लिखा कि अखिलेश यादव ख्वाब में हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य जैसों के बल पर अब वे ज्यादा ख्याली पुलाव का स्वाद चखना चाहते हैं। लेकिन ख्वाब तो ख्वाब होता है। हकीकत का सामना करने की उसमें ताकत नहीं होती।
योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने ट्विटर पर बिना किसी का नाम लिए लिखा कि जनता चीख रही थी कि भाजपा से बैर नहीं, नेताजी की खैर नहीं। लोग शोर मचा रहे थे कि बस ‘मौजूदा’ का टिकट बदल दो और फिर 325 सीटें ले लो। जैसे ही खबर लगी कि भाजपा इसी फार्मूले पर बढ़ चली है, कई लोगों ने तुरंत नए कुर्ते-पजामे सिलवाये और निकल पड़े नया सौदा करने’।

Leave a Reply