स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत गंभीर, आईसीयू में भर्ती

0
Bollywood singer Lata Mangeshkar

मुंबई : भारत रत्न और बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की हालत गंभीर है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आईसीयू के डाक्टरों ने लता जी की हालत को स्थिर बताते हुए उनके स्वास्थ्य पर करीबी नजर रखने की बात कही है। इधर लता मंगेशकर के बीमार पड़ने की खबर सुनते ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनके स्वस्थ होने की दुआएं मांगनी शुरू कर दी।

हेमा मालिनी ने लता जी के स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ‘लता जी के लिए प्रार्थना करें। वे अभी हाॅस्‍प‍िटल के आईसीयू में एडमिट हैं और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी हालत बहुत क्रिट‍िकल है। भगवान उन्‍हें इस हालत से निकलने में मदद करें। वे दोबारा हमारे बीच वापस आ जाएं। पूरा देश भारत रत्‍न और भारत की कोकिला लता जी के लिए प्रार्थना कर रहा है’।

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी, पूनम ढिल्लन और सिंगर अदनान सामी ने भी ट्वीट कर लता मंगेशकर के जल्‍द स्वस्थ होने की दुआ की है। शबाना आजमी ने लिखा, ‘आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्‍छी होकर घर वापस आ जाएं’।

लता मंगेशकर को कल देर रात सांस संबंधी दिक्कत होने लगी। इसके बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है। डाक्टर उनका कई तरह से मेडिकल चेकअप और जांच कर रहे हैं। जांच रिपोर्ट आ जाने के बाद अस्पताल मेडिकल बुलेटिन जारी करेगा। अभी 28 सितंबर को ही लता मंगेशकर ने अपना 90 वां जन्मदिन मनाया है।

Leave a Reply