राहुल की कैलाश यात्रा पर गिरिराज का तंज, यह तो फोटोशॉप चित्र है…

0

पटना : कंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश—मानसरोवर यात्रा पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज तंज कसते हुए इसे फर्जी बता दिया। उन्होंने एक तस्वीर भी जारी की जिसमें राहुल गांधी यात्रा के दौरान एक युवक के साथ खड़े दिखाई देते हैं। गिरिराज ने कहा कि यह तस्वीर फोटोशॉप करके बनाई गई है, इसलिए उनकी यह यात्रा भी फर्जी है।

गिरिराज सिंह ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि इस तस्वीर में दिखाई गयी छड़ी की परछाई गायब है। उन्होंने जो फोटो अपने अकाउंट पर पोस्ट की है उसमें एक व्यक्ति के साथ राहुल गांधी एक छड़ी पकड़े हुए खड़े हैं। इस तस्वीर में दोनों की परछाई तो नजर आ रही है, लेकिन छड़ी की परछाई गायब है।

मालूम हो कि राहुल गांधी फिलहाल 12 दिनों की कैलाश मानसरोवर यात्रा पर हैं जिसमें वह पैदल 60 किलोमीटर की यात्रा करेंगे। राहुल ने यात्रा के वीडियो और तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की हैं। राहुल ने एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद कहा कि यहां ‘नफरत’ का माहौल नहीं है।
बीजेपी उनकी इस यात्रा पर लगातार हमलावर रही है। भाजपा ने कहा है कि यात्रा पर गए राहुल गांधी वहां भी राजनीति करने से नहीं चूक रहे। उधर कांग्रेस पहले ही यह बता चुकी है कि राहुल गांधी शिवभक्त हैं। खुद राहुल गांधी ने कहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों के दौरान उनमें कैलाश मानसरोवर यात्रा करने की इच्छा जगी थी।

swatva

Leave a Reply