प्रेग्नेंसी में ‘बाइबल’ वाला ज्ञान क्यों? करीना की हरकत पर बवाल

0

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेगनेंसी पर अपने ज्ञान को लेकर भारी मुसीबत में फंस गईं हैं। करीना के ऊपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज किया है। दरअसल करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभवों पर एक किताब लिखी है, जिसका शीर्षक उन्होंने प्रेग्नेंसी बाइबल रख दिया। बस इसी बात पर बवाल हो गया और ईसाई धर्म समूह के लोग भड़क उठे।

करीना की किताब और उसके शीर्षक पर आपत्ति जताते हुए महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। प्रेग्नेंसी बाइबिल शीर्षक को लोग ईसाई धर्म का अपमान करने का प्रयास बताते हुए करीना पर बेहद गुस्सा हैं।क्रिश्‍चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने किताब को लेकर बीड के शिवाजी नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि ‘प्रेग्‍नेंसी बाइबल’ कि करीना कपूर खान ने जानबूझ कर ईसाईयों के पवित्र शब्‍द ‘बाइबल’ को बुक के टाइटल में इस्‍तेमाल किया। इसने ईसाइयों की भावनाओं को आहत किया है। उन्‍होंने आईपीसी की धारा 295-ए के तहत करीना और दो अन्‍य पर मुकदमा करने का आग्रह किया है।

जानकारी हो कि करीना की यह किताब काफी चर्चा में है तथा बेस्ट सेलर बनने की ओर बढ़ रही है। करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

swatva

Leave a Reply