केजरीवाल का नया स्टंट! ऑटो वाले के घर खाने गए टेंपो में, लौटे इनोवा से

0

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आजकल पंजाब विधानसभा चुनाव पर पूरी तरह फोकस कर रहे हैं। लेकिन इसके लिए आम आदमी को लुभाने के लिए वे अजब—गजब राजनीतिक हरकत भी कर जा रहे हैं जिसका उन्हें भान भी नहीं रहता। बीते दिन उन्होंने अपने पंजाब दौरे के दौरान एसी ही हरकत कर दी जो सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया। आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या कर दिया।

पंजाब चुनाव में लंबा हाथ मारने के लिए वे वहां आम आदमी को लुभाने के लिए और वोट बैंक पक्का करने के लिए उनके जैसा होने का अहसास कराने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। इसीलिए वे पंजाब में ऑटो पॉलिटिक्स का सहारा ले रहे हैं। बीती शाम वे लुधियाना में एक ऑटो चालक के घर रात का खाना खाने पहुंच गए। उनके वहां से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर जबर्दस्त कमेट आने लगे। लोगों ने ऑटो चालक दिलीप कुमार तिवारी को लेकर जानकारी जुटाई और कमेंट शुरू कर दिया।

पता चला कि केजरीवाल ने जिस ऑटो चालक के घर खाना खाया, वह पंजाब नहीं बल्कि यूपी के बाराबंकी का रहने वाला है। साथ ही उसका भाई आम आदमी पार्टी का ही कार्यकर्ता है। भद यहीं तक नहीं पिटी, यह भी पता चला कि केजरीवाल ऑटो चालक के घर खाना खाने तो ऑटो से ही गए थे, लेकिन खाने के बाद लौटने के लिए उन्होंने दिल्ली नंबर वाली इनोवा कार का इस्तेमाल किया।

बताया जाता है कि दिल्ली में आप को चुनावों में ऑटो-टैक्सी चालकों का भरपूर सहयोग मिला था। बस इसी पैंतरे को केजरीवाल पंजाब विधानसभा चुनावों में भी आजमाना चाहते हैं। यही नहीं जब उनका ऑटो वाले के घर जाने का प्रोग्राम बना तब केजरीवाल ने अपने एक ट्वीट इसकी सूचना भी दी और लिखा कि—ऑटो चालक ने जिस तरह से मुझे अपने घर रात के खाने के लिए आमंत्रित किया, उससे मैं बहुत प्रभावित हुआ। हम रात के खाने के लिए जरूर वहां जाएंगे।

swatva

Leave a Reply