सिद्धू पर टिप्पणी की तो BJP MP गौतम गंभीर को ISISK ने दी हत्या की धमकी

0

नयी दिल्ली : भाजपा के एमपी और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को आतंकी संगठन आईएसआईएस कश्मीर से जान से मारने की धमकी दी है। गौतम गंभीर ने हाल ही में कांग्रेस नेता और पार्टी के पंजाब अध्यक्ष नवजोत सिद्धू पर उनके पाकिस्तान प्रेम को लेकर कड़ी टिप्पणी की थी। गौतम ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही पुलिस ने गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है।

दिल्ली पुलिस गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी की जांच कर रही है। अपनी शिकायत में गंभीर ने कहा है कि उन्हें आईएसआईएस कश्मीर के हैंडल से एक धमकी भरा ईमेल मिला है। ईमेल में लिखा है कि हम आपको और आपके परिवार को मारने जा रहे हैं। गंभीर ने पुलिस से सुरक्षा प्रदान करने के अलावा मामले में एफआईआर दर्ज करने का भी अनुरोध भी किया है।

मालूम हो कि हाल ही में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू पाकिस्तान गए थे। वहां उन्होंने पाक पीएम इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहा था। गौतम गंभीर ने इसके लिए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना की थी। तब भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया था—”अपने बेटे या बेटी को सीमा पर भेजो और फिर एक आतंकवादी देश प्रमुख को अपना बड़ा भाई बुलाओ!”। ऐसा कहा जा रहा है कि बस इसी टिप्पणी के लिए आतंकी संगठन आईएसआईएस कश्मीर ने उन्हें यह धमकी दी है।

swatva

Leave a Reply