अगर नूपुर का गला काटा गया तो आप किसे कहेंगे जिम्मेवार? SC की टिप्पणी पर कमेेंट्स की बाढ़

0

नयी दिल्ली : नूपुर शर्मा और दिल्ली पुलिस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी के बाद देशभर में एक नई बहस छिड़ गई है। लोग सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट्स लिख रहे हैं। फिल्म कश्मीर फाइल्स फेम डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और गीतकार मनोज मुंतजिर ने भी सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के सुर्खियों में आने के बाद ट्वीट किया। विवेक ने लिखा कि—’पीड़ित को शर्मिंदा करना लीगल हो गया है’। वहीं गीतकार मनोज मुंतजिर ने आपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि—’सुप्रीम कोर्ट के ऐसा कहने से नूपुर की जान खतरे में पड़ सकती है’।

विवेक अग्निहोत्री और मनोज मंतजिर का ट्वीट

विवेक अग्निहोत्री और मनोज मुंतजिर के ट्वीट को लोग नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की फटकार से जोड़कर देख रहे हैं। विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर कई कमेंट्स और रिट्वीट किये गए। एक यूजर ने लिखा कि यह एकतरफा नहीं हो सकता। वहीं एक अन्य कमेंट में कहा गया कि—इस ओवर एक्टिव जूडिशियरी और इनएक्टिव सरकार के साथ हिंदुओं का रिलिव या गलिव होने में पांच—दस साल से ज्यादा नहीं लगेगा। हिंदुओं के लिए दुनिया में कोई देश नहीं होगा। चलिव का ऑप्शन ही नहीं है।

swatva

नूपुर ने कोर्ट से कही थी जान पर खतरे की बात

मालूम हो कि आज नूपुर शर्मा की अपने खिलाफ देशभर में दर्ज मुकदमों को दिल्ली में एक जगह ट्रांसफर करने की याचिका पर सुनवाई करते हुए न्यायमूर्ति सूर्यकांत और न्यायमूर्ति जेबी पारदीवाला की बेंच ने बेहद तल्ख टिप्पणी की। बेंच ने कहा कि देश का माहौल उनकी वजह से खराब हुआ। पूरा विवाद टीवी डिबेट से फैला और नूपुर को टीवी पर ही पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। नूपुर ने अदालत से अपनी सुरक्षा की भी मांग की थी। इस पर कोर्ट ने कहा उन्हें तो खतरा नहीं, पर पूरा देश खतरे में आ गया है।

Leave a Reply