मोदी के नेतृत्व में ‘विश्वास और भरोसे’ की सरकार तो राजनीति में अड़ियल घोड़े की तरह हैं राहुल’

0

पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने मंगलवार को प्रेस को जारी बयान में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी झूठ बोलने की राजनीति करते हैं। झूठ बोलकर जनता को गुमराह करना ही इनका मकसद है। लेकिन, झूठ बोलने की इनकी फितरत से अब पूरा देश अवगत हो चुका है। न्यायालय ने इनके झूठ को पूरी तरह बेनकाब कर दिया है।

अरविंद सिंह ने कहा कि राहुल सेंट्रल विस्टा को फिजूलखर्ची बताया था, जबकि कोर्ट ने सेंट्रल विस्टा एक राष्ट्रीय महत्ता से जुड़ा बेहद जरूरी प्रोजेक्ट कहा। सारी दुनिया जानती है कि राफेल को लेकर राहुल अपने झूठे बयानों का कितना शोर मचाया था। प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी की थी। ‘चौकीदार चोर है’ कहा था। लेकिन, कोर्ट में दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। कोर्ट से राहुल को फटकार लगी और बयान देते वक्त सावधानी बरतने को कही। राहुल गांधी ने कोर्ट से माफी मांगी। राम मंदिर मामले में भी ऐसा ही हुआ। राहुल ने कहा, सुनवाई रोकी जाए और कोर्ट ने कहा हम फास्ट्रेक सुनवाई करेंगे कोर्ट ने मंदिर के पक्ष में फैसला सुना दिया। धारा 370 पर भी राहुल गांधी ने कम पैतरेबाजी नहीं की।

भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने कहा, कश्मीर से धारा 370 हटाना देश विरोधी फैसला है। वही, कोर्ट ने कहा धारा 370 हटाने के निर्णय को कोर्ट रोक नहीं सकती। कुछ लोग ठेस लगने के बाद अपनी चाल सुधार लेते हैं। लेकिन, राहुल राजनीति के अड़ियल घोड़े की तरह हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल का मकसद सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध करना है। इसलिए देशविरोधी तत्त्वों के साथ जुड़ने राहुल देर नहीं करते। लेकिन, राहुल गांधी न देश को नुकसान पहुंचा सकते हैं, न ही सरकार को। झूठ की राजनीति लंबे समय तक नहीं चल सकती। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ‘विश्वास और भरोसे’ की सरकार है।

swatva

Leave a Reply