30 C
Patna
Monday, July 22, 2019
Home Featured हाथी क्यों बिदका? डिप्टी स्पीकर क्यों गिरे? समर्थक क्यों हंसे? पढ़िए पूरी खबर

हाथी क्यों बिदका? डिप्टी स्पीकर क्यों गिरे? समर्थक क्यों हंसे? पढ़िए पूरी खबर

0
हाथी क्यों बिदका? डिप्टी स्पीकर क्यों गिरे? समर्थक क्यों हंसे? पढ़िए पूरी खबर

पटना : असम विस के नवनिर्वाचित डिप्टी स्पीकर कृपानाथ मल्लाह को हाथी की सवारी करना भारी पड़ गया। डिप्टी स्पीकर चुने जाने के बाद समर्थकों ने उनसे हाथी की सवारी करने की जिद की। वे सवार भी हुए। लेकिन शोर—शराबे से हाथी अचानक भड़क गया और उसने डिप्टी स्पीकर को जमीन पर पटक दिया। हालांकि उन्हें कोई खास चोट तो नहीं आई लेकिन जोश में हाथी की सवारी करने के कारण वे लोगों की हंसी का पात्र जरूर बन गए। वाकया असम के करीमगंज का है जहां के राताबारी विस क्षेत्र से कृपानाथ मल्लाह विधायक हैं।

जानकारी के अनुसार विधायक जी डिप्टी स्पीकर चुने जाने के बाद लाव—लश्कर के साथ अपने क्षेत्र पहुंचे थे। यहां उनके समर्थकों ने जोश में आकर एक हाथी की व्यवस्था की और उन्हें क्षेत्र में गांव—गांव हाथी पर घुमाने की योजना बनाई। इसी दौरान धूम—धड़ाके के कारण हाथी बिदक गया और नेताजी महावत के साथ ही सीधे जमीन पर आ गिरे। ऐसा होते देख पहले तो लोग उनकी तरफ दौड़े, फिर जब उन्होंने सब ठीक—ठाक देखा तो सभी हंसने लगे।

राताबारी विधानसभा क्षेत्र में कृपानाथ को हाथी पर बिठाकर रैली निकाली जा रही थी। महावत ने हाथी को काफी संभालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा। हालांकि घटना दो दिन पूर्व की है जो अब सामने आई है। जानकारी हो कि कृपानाथ मल्लाह पहले कांग्रेस में थे, लेकिन पिछले चुनाव में वह पाला बदलकर बीजेपी में शामिल हो गए थे। अभी हाल में ही उन्हें असम विधानसभा का उपाध्यक्ष चुना गया था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: