दीदी की नेत्री ने सरकारी दफ्तर में लहराई पिस्टल, देशभर में फोटो वायरल

0

कोलकाता/नयी दिल्ली : तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी की पार्टी की एक नेता की सरकारी दफ्तर में बजाप्ता पिस्टल लहराते तस्वीर आज मंगलवार को देशभर में वायरल हुई है। सोशल मीडिया पर इसे लोग काफी शेयर भी कर रहे हैं। तस्वीर पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक सरकारी दफ्तर की बताई जाती है। इसमें TMC की नेता अपने आफिस में पिस्टल लहराती दिख रही हैं।

टीएमसी महिला ईकाई अध्यक्ष है उक्त नेता

खोजबीन करने पर पता चला कि यह तस्वीर ओल्ड मालदा पंचायत समिति की अध्यक्ष मृणालिनी मंडल मैती की है। तस्वीर में वे एक आधिकारिक कुर्सी पर बैठी हैं और उनके एक हाथ में पिस्टल है। मैती टीएमसी महिला इकाई की जिला अध्यक्ष भी हैं। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और भाजपा ने तंज कसा कि तलाशी लो तो वहां बम ​भी मिलेंगे।

भाजपा ने तलाशी पर बम मिलने की बात कही

भाजपा जिला अध्यक्ष गोबिंद चंद्र मंडल ने कि अगर पुलिस तलाशी ले तो वहां बम और राइफल भी मिलेगी। यही ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की संस्कृति है। लेकिन पुलिस भय से कुछ नहीं कर रही है।

टीएमसी ने छवि धूमिल होना कबूला, पुलिस जांच शुरू

इधर सियासी बवाल उठने के बाद टीएमसी ने कहा कि पुलिस मामले को देखेगी। पार्टी के राज्य महासचिव कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने कहा कि सरकारी कुर्सी पर बैठकर कोई पिस्तौल से नहीं खेल सकता। पुलिस जांच करेगी कि यह असली पिस्तौल है या खिलौने वाली। फोटो से जो पता चल रहा है, उससे यह एक असली पिस्तौल लगती है। ऐसी घटना से पार्टी की छवि धूमिल हुई है।

swatva

Leave a Reply