चल पड़ा कबीर सिंह का जादू, अब तक कर ली इतनी कमाई!

0
Sahid Kapoor in a scene from kabir Singh

शाहिद कपूर स्टारर ‘कबीर सिंह’ का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। महानगरों से लेकर छोटे शहरों के युवा इस हार्डकोर रोमांस कथा को पसंद कर रहे हैं। हर वर्ग से मिल रहे प्यार की बदौलत ही इस फिल्म ने महज तीन दिनों में ही 70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। करीब 3100 पर्दे पर रिलीज हुई कबीर सिंह ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 20 करोड़ बटोरे। यह शाहिद के किसी भी फिल्म की सबसे अधिक कलेक्शन है।
बता दें कि अजय देवगन, अनिल कपूर, रीतेश देशमुख से सजी सुपर सितारा फिल्म टोटल धमाल 3700 स्क्रीन पर लगी थी, फिर भी तीन दिन में 62 करोड़ ही कमा पाई। इस लिहाज से देखें, तो कबीर सिंह इस की अब तक की सुपरहिट हुई चंद फिल्मों में शामिल हो गई है।
शाहिद कपूर के लिए कबीर सिंह काफी राहत देने वाली फिल्म है, क्योंकि 2014 में आई हैदर के बाद शाहिद की कोई ​भी सोलो हीरो वाली फिल्म हिट नहीं हुई। पांच साल से फ्लाप फिल्मों के लाइन लगाने वाले शाहिद के करिअर को कबीर सिंह ने आगे बढ़ाया है, इसमें संदेह नहीं । 2018 में आयी पद्मावद में शाहिद कपूर थे जरूर, लेकिन वह फिल्म मुख्य रूप से दीपिका—रणवीर के नाम पर लोग याद रखते हैं।
कबीर सिंह तेलुगु फिल्म् ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है। दोनों संस्करणों के निर्देशक संदीप वंगा है। इसका तमिल रीमेक ‘आदित्य वर्मा’ के नाम से बन रहा है।

Leave a Reply