Home Trending असम CM हिमंता ने बुलडोजर से ढहवा दिया जिहादी मदरसा, आतंक का...

असम CM हिमंता ने बुलडोजर से ढहवा दिया जिहादी मदरसा, आतंक का गढ़ नहीं बनने देंगे

0

नयी दिल्ली: असम में सीएम हिमंता विस्व सरमा की सरकार ने मोरीगांव जिले में आतंकी गतिविधियों में गिरफ्तार मुफ्ती मुस्तफा द्वारा संचालित मदरसे का बुलडोजर से ढहवा दिया। मुस्तफा द्वारा चलाए जा रहे जमीउल हुदा मदरसे में आतंकी ट्रेनिंग के पुख्ता सबूत मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई। मुख्यमंत्री हिमंता सरमा ने कहा कि अब तक उनकी सरकार ने राज्य में करीब 800 आतंकी मदरसों को बंद कराया है।

मोरीगांव एसपी ने बताया कि मुस्तफा का यह मदरसा मोइराबारी इलाके में आतंकी गतिविधियों में यूज हो रहा था। इसके मुफ्ती मुस्तफा को बांग्लादेश के आतंकी संगठन ‘अंसारुल्ला बांग्ला टीम’ और एक्यूआईएस से संबंध रखने के चलते गिरफ्तार किया गया था।

मदरसे पर बुलडोजर कार्रवाई के बाद मुख्यमंत्री सरमा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि असम पिछले कुछ माह से जिहादी गतिविधियो का गढ़ बनता जा रहा है। बांग्लादेशी आतंकी संगठन यहां के निजी मदरसों में दाखिल हो गए हैं। आतंकी संगठन अंसारुल इस्लाम के पांच मॉड्यूल का पर्दाफाश हुआ है। इस संगठन के छह आतंकी असम के इन मदरसों में युवाओं को बरगलाने का काम करते पकड़े गए। इस वर्ष मार्च में बारपेटा में पहले मॉड्यूल का पर्दाफाश होने के दौरान एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया था।

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: