50 करोड़ दो, मोदी को मार दूंगा, तेजबहादुर का वीडियो वायरल

0

नयी दिल्ली : तकनीकी कारणों से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने से वंचित रह गए बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेजबहादुर यादव के दो सनसनीखेज वीडियो सामने आए हैं। इनमें तेजबहादुर यादव प्रधानमंत्री का मर्डर करने की घोषणा करता दिखाई देता है। उसके दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक वीडियो में बर्खास्त फौजी अपने साथियों के साथ शराब पीता हुआ नजर आ रहा है। दूसरे वायरल वीडियो में तेजबहादुर व उसके साथी 50 करोड़ रुपये मिलने पर 72 घंटे के अंदर पीएम मोदी को मार देने की बात कह रहे हैं।

सपा ने कहा साजिश, किया बचाव

इधर मामला सामने आते ही जहां भाजपा हमलावर हो गई, वहीं सपा तेजबहादुर के बचाव में उतर आई। बर्खास्त फौजी तेजबहादुर ने शराब पीने की बात तो स्वीकार की, लेकिन पचास करोड़ में मोदी को जान से मारने के मामले को साजिश करार दिया। पहले तो कहा कि ये दो साल पुराना वीडियो है जो उसके ही दगाबाज मित्रों ने चुपके से शूट किया था, फिर दावा किया कि यह भाजपा आइटी सेल की करतूत है। वहीं सपा ने कहा कि निजी पलों से जुड़ा दो साल पुराना वीडियो प्रचारित करना विरोधी की हताशा दर्शा रहा है। मालूम हो कि सपा गठबंधन की ओर से तेजबहादुर ने वाराणसी से नामांकन किया था। चूंकि देश के कानून में किसी बर्खास्त फौजी या सिपाही को 5 साल तक चुनाव लड़ने की मनाही है, इसीलिए तेज बहादुर का पर्चा खारिज हो गया था।

दोस्तों के साथ लड़ा रहे थे जाम

पहले वीडियो में तेजबहादुर दिल्ली पुलिस के सिपाही पंकज व कुछ अन्य के साथ शराब पीते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरे वीडियो में पंकज और उसके साथी तेजबहादुर से पूछ रहे हैं कि तुम्हें पचास करोड़ मिलेंगे तो क्या मोदी को मरवा दोगे? बर्खास्त फौजी की तरफ से जवाब मिलता है कि पचास करोड़ मिलेगा तो 72 घंटों में मोदी को मरवा देगा। उसके साथी कहते हैं कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। सवा सौ करोड़ लोगों के प्रधानसेवक हैं। भारत में तो कोई देगा नहीं। पचास करोड़ पाकिस्तान में मिल जाएगा। एक साथी इसी दौरान दिल्ली के सीएम केजरीवाल से भी संपर्क करने की बात कहता है।

भाजपा ने बताया शर्मनाक

भाजपा ने इस वीडियो को धक्का पहुंचाने वाला बताते हुए कड़ी निंदा की है। पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने सोमवार को कहा, वीडियो यह दर्शाता है कि अपनी हार की संभावना देख राजनीतिक प्रतिद्वंदी कितना गिर गए हैं। राव ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस ने पिछले साल ‘शहरी नक्सलियों’ की मोदी को मारने की एक ऐसी ही योजना का पर्दाफाश किया था। यह बहुत ही धक्का पहुंचाने वाली बात है कि पीएम की हत्या की एक और साजिश सामने आई है। वह भी ऐसे व्यक्ति द्वारा जिसे सपा ने पीएम के सामने वाराणसी से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया था।

Leave a Reply