वैशाली में ग्रामीण बैंक से पौने 2 लाख लूटे

0
loot

वैशाली : भगवानपुर थाना अंतर्गत आदर्श ग्राम प्रतापताण्ड स्थित उत्तर विहार ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखा कर प्रबंधक एवं कैशियर को बंधक बना कैश  काउंटर में रखे करीब एक लाख चौसठ हजार रुपए लूट कर फ़रार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो अपाचे बाइक पर सवार छह की संख्या में अपराधी बैंक के निकट पहुचे जिसमे तीन अपराधी बैंक के अंदर दाखिल हो गए, दाखिल होते ही कैशियर को पिस्टल दिखा भयभीत कर दिया और कैश काउंटर में रखे 1.64 लाख रुपए लूट कर कैशियर  मणिशंकर पांडेय का मोबाइल भी लेकर चलते बने।

मालूम हो कि घटना के समय प्रबंधक अमित कुमार क्षेत्र में निकले हुए थे घटना की सूचना मिलते ही प्रबंधक सहित पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पर पहुच जांच शुरू कर दी। मालूम हो कि घटना के समय न तो प्रबंधक थे और न ही सुरक्षा प्रहरी। घटना सोमवार के करीब दिन के 2.30 बजे की है।

अपराधी कैशियर मणिशंकर पांडेय के काउंटर में रखे करीब एक लाख चौसठ हजार रुपए लूट कर पिस्टल लहराते हुए सभी छह अपराधी दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर एनएच-22 की ओर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही भगवनपुर थाना के एसआई सुबोध कुमार घटना स्थाल पावर पहुच घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त करने में लग गए है। बैंक में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

दिलीप कुमार सिंह

Leave a Reply