कुख्यात बैजू महतो को पुलिस ने मार गिराया, साथी को दबोचा  

0
लालगंज थाना प्रभारी सुनील कुमार की फ़ाइल फ़ोटो

 

  • बल-बल बचे लालगंज थाना प्रभारी

वैशाली : ताबड़तोड अपराध से कराहते वैशाली जिले में अपराधियों और पुलिस के बीच अहले सुबह मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत तीनपुलवा चौक पर उस वक्त हुई जब थानाध्यक्ष को सूचना मिली की वहाँ काफी देर से कुछ संदिग्ध खड़े है। मिली सूचना पर लालगंज थानेदार स्वयं मौके पर पहुचे। पुलिस पेट्रोलिंग वाहन को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग कर दी। इस फ़ायरींग मे लालगंज थाना प्रभारी सुनील कुमार बाल-बाल बच गए।

पुलिस की जबावी कार्रवाई का नेतृत्व करते हुए 2009 बैच के जांबाज दारोगा  सह थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने मुहतोड़ जवाब देते हुए एक अपराधी को ढ़ेर कर दिया। जिसकी पहचान कुख्यात बैजू महतो के तौर पर की गई है। वही, बैजू के साथ रहे एक अन्य अपराधी को दबोच लिया।

एक अन्य अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गया। वही,घटनास्थल के पास से 2 कट्टा समेत कई जिंदा कारतूस बरामद किया गया।  बैजू महतो पकड़ी गांव का रहने वाला था। शव के पोस्टमाटम जे बाद शव को लालगज हाजीपुर मार्ग पर तीनपुलबा के निकट यातायात अबृद्ध कर दिया है। आंदोलनकारियों को पुलिस ने खदेड़ा है। बाद में बल प्रयोग कर पुलिस ने शव को हटाया।

दिलीप कुमार सिंह

swatva

Leave a Reply