जातिवाद, परिवारवाद के अलावे महागठबंधन के पास कुछ नही : योगी आदित्यनाथ

0

हाजीपुर/वैशाली : लालगंज के ब्रह्मानंद पंजियार कॉमर्स कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह के समर्थन में चुनावी सभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानि गुरूवार को पहुंचे । जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वैशाली जिले और लालगंज की अपनी विशेषता है। पहले चरण के चुनाव में 54 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है । कोरोना ने दुनिया को डराया उसके बाद भी बिहार के लोग निर्भीक होकर मतदान किया। लोगों के उत्साह के आगे कोरोना हार गया। फिर भी बीमारी से बचाव जरूरी है, और उन्होंने कहा कि दो गज की दूरी और मास्क जरूरी है।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि 03 तारीख के मतदान में ये रिकॉर्ड टूटकर 70 फीसदी होना चाहिए, और ऐसा ही होगा। कोरोना कालखंड में दुनिया के लोगो को समझ मे नही आ रहा था कि क्या करे। उस समय प्रधानमंत्री ने दूरगामी फैसला लिया। प्रधानमंत्री ने कोरोना काल में जनधन खाताधारकों के खाते में 500-500 रुपया भेजा और किसानों के खाते में 2 हजार, 20 लाख करोड़ का आत्मनिर्भर पैकेज की घोषणा हमारे प्रधानमंत्री ने किया जिससे बिहार ही नही सम्पुर्ण देश के लोगों को फायदा मिला ।

महागठबंधन हिंसा बढ़ाने वाला है, भाजपा देश के लिए जीता है । कोंग्रेस और महागठबंधन अपना परिवार के लिए जीता है लेकिन हम और हमारी पार्टी देश के लिए जीते है। राजद, कांग्रेस और महागठबंधन के पोस्टर में परिवार के अलावा किसी और का फोटो नही रहता है। जातिवाद, परिवारवाद के अलावे महागठबंधन के पास कुछ नही है। प्रधानमंत्री ने 06 करोड़ लोगों को मकान दिया, 8 करोड़ को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन, 10 लाख परिवारों को शौचालय, 35 लाख गरीबो को जनधन में खाता खोल भृष्टचार से मुक्ति, 50 करोड गरीबो को आयुष्मान भारत के तहत स्वास्थ्य सेवा। तीन तलाक को खत्म किया।

राहुल गांधी मंदिर में जाते है तो लगता तो लगता है कि नवाज के लिए बैठे है। चुनाव आते ही जेनऊ नजर आने लगता है। बिहार में कभी विपदा के समय नजर नहीं आते हैं । देश पर कोई विपदा आती है तो इटली की नानी की नानी की याद आ जाती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश फतवा से नही संविधान से चलता है। तीन तलाक खत्म कर नारी गरिमा स्थापित की । सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को सबक सिखाया । 370 हटाकर एक निशान,एक संविधान लागू कराया। राम मंदिर का निर्माण का शिलान्यास कराकर 500 वर्षों की इंतजार खत्म कराया। करोड़ो लोगो को मकान,शौचालय, रोजगार, रसोई गैस उपलब्ध कराया।

swatva

Leave a Reply