9 नवंबर : वैशाली की मुख्य ख़बरें

0

दो मोस्टवांटेड अपराधी को पुलिस ने दबोचा

वैशाली : बिदुपुर थाना ने बीते रात पानापुर शिव मंदिर के निकट हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग से सटे अपराध की योजना बना रहे दो मोस्ट वांटेड अपराधियो को खदेड़ कर पकड़ लिया। जिसके पास से एक पिस्टल, आठ जिंदा कारतूस और एक मैगजीन के साथ साथ 220 सीसी के लाल रंग का पल्सर मोटर सायकिल और एक आपाचे मोटर सायकिल बरामद किया।

अन्य अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। दोनो गिरफ्तार अपराधी को शनिवार को जेल भेज दिया गया। इन दोनों पर दर्जनों कांड में संलिप्त होने का आरोप है। सारण एवं वैशाली जिला के विभिन्न थाना में इन दोनों ने आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके है।

होटल में नाश्ता कर रहे युवक को मारी गोली

वैशाली : बिदुपुर थाना अंतर्गत चेचर चौक पर होटल के बाहर नाश्ता करने के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी और फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार मृतक महुआ करिहो गांव के राजेन्द्र कुँवर का पुत्र संजीव कुमार उर्फ कारू सिंह है।

हालाँकि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद आस-पास के लोगों में  दहशत फैल गयी है। पुलिस घटना स्थल की ओर रवाना हो गयी है। युवक चेचर गाव में ही शादी संबंधी बातचीत के लिए जा रहा था। घटना की सूचना पर विद्दुपुर पुलिस पहुच जांच में जुट गई है,  शव को पोस्टमाटम के लिए हाजीपुर भेज दिया गया है।

दिलीप कुमार सिंह

Leave a Reply