5 अक्टूबर : वैशाली की मुख्य ख़बरें

0

युवक की दुर्घटना में मौत ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

वैशाली : हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के सेम दुआरी के समीप शुक्रवार की शाम सड़क दुर्घटना में घायल युवक रोशन कुमार (20 वर्ष) की इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत के बाद गांव में शव आते ही  सिंधु आरी पक्का इंदा के समीप शनिवार की 2:00 बजे युवक की लाश को रखकर सड़क जाम कर दिया।

रोशन कुमार सेंधवारी निवासी सतीश राय का इकलौता पुत्र था युवक की मौत से गांव में माहौल गमगीन हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक सेंधवारी हाट पर डेयरी की दुकान पिता के साथ मिलकर चलाता था। पेठिया से सब्जी खरीद कर घर पहुंचाने के बाद दुकान जाने के क्रम में हाजीपुर की ओर से महुआ जा रही ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गया था।  जिसे परिजनों ने इलाज हेतु सदर अस्पताल ले गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु पीएमसीएच रेफर किया गया। जहां पर शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

गेंहू लदे ट्रक ले भाग रहे बदमाश को पुलिस ने दबोचा

वैशाली : सोनपुर के परमानन्दपुर-मुरथान से पटना ले जाए जा रहे एक गेहूं लदे डीसीएम ट्रक को शुक्रवार की देर रात हथियारबंद स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया। विरोध करने पर ट्रक चालक को मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद चालक तथा गेहूं व्यापारी को जबरन अपने स्कॉर्पियो में बैठा लिया।

बदमाशों में से एक ने ट्रक को लेकर बाकरपुर के सामने निर्माणाधीन फोरलेन से होते दरियापुर के तरफ भाग ही रहा था कि इसी बीच ट्रक कीचड़ में फंस गया। इधर कुछ लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से दो बदमाशों को हिरासत में ले ट्रक को जब्त कर लिया है।

दिलीप कुमार सिंह

Leave a Reply