16 सितंबर : वैशाली की मुख्य ख़बरें

0
vaishali news

चालक की हत्या कर बोलेरो ले भागे अपराधी

वैशाली : हाजीपुर,: सदर थाना क्षेत्र के पानापुर लंगा गांव निवासी देवेंद्र पंडित (55 वर्ष) की हत्या कर अपराधियों ने बोलेरो लूट ली। बोलेरो चालक का शव मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र से बरामद किया गया। मंगलवार की सुबह देवेंद्र पंडित घर से हाजीपुर स्टेशन के समीप आलोक चंद्र राय के पेट्रोल पंप के लिए रवाना हुए। वहां से दोपहर लगभग 2:00 बजे मुजफ्फरपुर के लिए रिजर्व भाड़ा तय कर यात्री को निकले लेकिन देर रात तक हाजीपुर नहीं लौटने के बाद वाहन मालिक ने बोलेरो में लगे जीपीएस के सहारे गाड़ी का लोकेशन का पता लगाकर कुढ़नी थाने की पुलिस को बोलेरो गायब होने की सूचना दी।

बुधवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा देवेंद्र पंडित के शव को बरामद किये जाने के बाद घर वालों को सूचना मिली। सूचना मिलते ही उनके चचेरे भाई मुखिया प्रेमचंद पंडित, सरपंच चंद्रशेखर पंडित एवं अन्य लोग मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गए । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया है। पुलिस यह आशंका जता रही है कि अपराधी चालक देवेंद्र पंडित की हत्या कर बोलेरो ले भागे हैं।

शव रखकर हाजीपुर-लालगंज रोड को किया जाम

वैशाली : हाजीपुर, लालगंज थाने की लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के कौआ मोहम्मदपुर गांव में बीते मंगलवार को चंवरके भैंस धोने के दौरान डूबे युवक का शव जैसे ही हाजीपुर सदर से पोस्टमार्टम के बाद आया, आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को मुआवजे की मांग को लेकर हाजीपुर-लालगंज रोड को जाम कर दिया। अतिव्यस्त इस सड़क के जाम होते ही दोनो तरफ गाड़ियों की लंबी कतारबलग गई। सड़क जाम की सूचना पर लालगंज थाने की पुलिस पहुंची और रोड जाम कर रहे लोगों के9 समझाने का प्रयास कर रही है।

मालूम हो कि बीते मंगलवार लो कौआ मोहम्मदपुर गांव के युवक मवेशियों को नहलाने के लिए चंवर में गए थे। इसी दौरान तीनो युवक पानी मे डूब गए। हल्ला होने पर वहां जूट ग्रामीणों ने दो युवकों को तो बचा लिया, लेकिन उमेश भगत के पुत्र रवींद्र कुमार की डूबने से मौत हो गयी। हालांकि ग्रामीण उसके जिंदा होने की आशा में डॉक्टर के पास ले गए , लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दिलीप कुमार सिंह

swatva

Leave a Reply