12 जून : वैशाली की मुख्य ख़बरें

0

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, एक घायल

हाजीपुर : बिदुपुर थाना के माइल कोल्ड स्टोर के समीप हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर मंगलवार की देर शाम को तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने एक मोटरसाईकिल सवार को कुचल दिया। जिसके कारण घटना स्थल पर ही मोटर साईकिल सवार की मौत हो गयी। जबकि दूसरा सवार घायल हो गया। परन्तु वह घायल स्थिति में ही घटना स्थल से फरार हो गया। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मृतक लाल रंग के पल्सर मोटर साईकिल से जा रहा था। कुछ लोग बता रहे है कि यह पटना का व्यापारी है। घटना स्थल पर लोगो की काफी भीड़ जुट गई। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की जाँच कर रही है।

3 वर्षीया बच्ची के साथ बलात्कार, प्राथमिकी

वैशाली : राजापाकर में एक 3 वर्षीया बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में राजापाकर मस्जिद टोला निवासी मोहम्मद जमील की पत्नी रफत परवीन ने राजापाकर थाने में प्राथमिकी दर्ज की है। जिसमें कहा गया है कि 10 जून को  दिन में अपनी बच्ची नुजहत परवीन के साथ घर में पलंग पर सोई हुई थी। इसी क्रम में मेरे घर में घुसकर मोहम्मद इंतखाब पिता मोहम्मद इसरार निवासी ग्राम राजापाकर ने मेरी 3 वर्ष की बच्ची को पलंग पर से उतार कर बलात्कार किया। जब मेरी नींद टूटी तो देखा कि मेरी बच्ची के कपड़े पर खून लगा हुआ है। जब मैं शोर मचाए तो इंतखाब मेरी बच्ची को उसी स्थिति में छोड़कर भाग खड़ा हुआ। इसकी शिकायत उसकी मां से किया तो उसने मुझे गाली-गलौज दिया तथा मारपीट करने पर उतारू हो गई। बच्ची का इलाज जीवन होम्यो हॉल राजापाकर में करवाया गया।

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

भागवानपुर : हाजीपुर-मुज़फ़्फ़रपुर रास्ट्रीय राज मार्ग-22 पर टॉल प्लाजा पटेढा के निकट एक मोटरसीयकल अनियंत्रित हो गई जिसके कारण चालक सड़क पर गिर गया और पीछे बैठी महिला की इस दुर्घटना में मौत हो गयी। मृतक मुज़फ़्फ़रपुर जिले कर तरियानी गाव निवासी मुकेश राम की 28 वर्षिय पत्नी बताया गया है।  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल सवार मुकेश राम अपनी पत्नी को लेकर पंटना जा रहा था इसी क्रम में ललन सिंह ढावा के निकट स्वयं दुर्घनाग्रस्त होकर गिर गया। महिला के सिर में चोट लगी जिससे कारण उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। स्तानीय लोगो ने ऐनएचआई के एम्बुलेंस से उन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्तानीय लोगो ने दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल JH10AB/3555   की पटेढा दुर्घनस्थल पर ही रखा है।

Leave a Reply