10 जुलाई : वैशाली की मुख्य ख़बरें

0
vaishali news

शहर के कई इलाको में जल जमाव, आम जान त्रस्त

वैशाली : हाजीपुर, बीते मंगलवार को हुई मुसलाधार बारिश से जंदाहा एनएच-322 पर बिदुपुर आरएस स्थित राधा रमन चौक से लेकर अक्षयवट राय चौक तक जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। सड़क के दोनों किनारे लगभग एक फीट तक पानी लग गया है। डाकघर एवं उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक कैंपस में पानी जमा हो गया है। इलाके के दर्जनभर से अधिक दुकानों में बारिश का पानी घुस गया है। मंगलवार को हुई तेज बारिश के कारण स्टेशन कैंपस में भी पानी जमा हो गया है। जिससे आमजन एवं यात्रियों को आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है।

तीन घंटे बंद रहेगी विद्युत आपूर्ति

वैशाली : बुधवार को हाजीपुर के पासवान चौक पीएसएस फीडर संख्या 4  में पेड़ काटने के लिए शुबह दस बजे से दोपहर एक बजे तक विधुत आपूर्ति बंद रहेगी। जिससे पासवान चौक, शाही कॉलोनी, राजपूत नगर, वीर कुँवर सिंह कॉलोनी, पोखरा मुहल्ला आदि क्षेत्रों में विद्युत बाधित रहेगा। इसकी जानकारी कनीय विधुत अभियंता हाजीपुर अजय कुमार ने दी।

करंट लगने से भैस की मौत

वैशाली : भागवानपुर रहसा  मार्ग पर भागवानपुर स्वस्थ्यकेन्द्र के निकट नहर पर स्थित हनुमान मंदिर के पास स्थित बिजली के पोल से भैस के सटने से मौत हो गई। खंभे में बगैर इंसुलेटर के तार बांधकर बिनली आपूर्ति की जा रही थी। जिसके चलते पोल में बिजली का प्रवाह हो रहा था। राहसा निवासी राम विलास राय ने बिजली विभाग को आवेदन दे मुआवजे की मांग की है।

दिलीप कुमार हाजीपुर

swatva

Leave a Reply