सिवान में थाना जा रहे चौकीदार तो समस्तीपुर में जदयू नेता की हत्या

0

पटना/सिवान/समस्तीपुर : बिहार में अपराध बेलगाम है और अपरा​धी बेखौफ होकर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। बीती रात हत्या की दो वारदातों ने पुलिस की नींद हराम कर दी है। पहली वारदात सिवान में सामने आई जहां गुठनी थाना जा रहे एक चौकीदार की बदमाशों ने हत्या कर शव को एसिड से जलाकर नदी में फेंक दिया। दूसरी घटना समस्तीपुर के उजियारपुर में हुई जहां अपराधियों ने एक जदयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी।

सिवान में नृशंस हत्यारों की पुलिस को चुनौती

सिवान में गुठनी थाने का चौकीदार विशुनदेव सिंह रविवार की देर रात कोई सूचना देने थाना जा रहा था। वह अपने घर से थाने के लिए निकला लेकिन रात 11 बजे के बाद लापता हो गया। सोमवार की सुबह उसका शव नदी में मिला। शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसे एसिड से जलाया गया है। नुकीली चीज से उसकी आंख भी फोड़ दी गई हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान भेजा गया है।

समस्‍तीपुर में जदयू नेता को भून डाला

उधर समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र स्थित महथी गांव में रविवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने जदयू नेता और सीएसपी संचालक संत कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। वे पार्टी के प्रखंड महासचिव थे। वे रात करीब साढ़े 10 बजे महथी चौक स्थित सीएसपी बंद कर घर जा रहे थे। इसी बीच लालू चौक के पास पहले से घात लगाए बाइक पर सवार अपराधियों ने उन्‍हें गोली मार दी।

swatva

Leave a Reply