सिवान की बहू किरण रंजन का बिहार न्यायिक सेवा में हुआ चयन

0

सिवान : भारत, विशेषकर बिहार में आयोजित होने वाली ऐसी कोई भी परीक्षा नहीं है। जिससे सिवान की प्रतिभागियों ने अपनी मेहनत के बल पर परचम नहीं लहराया हो। सिवान के महिला व पुरूष प्रतिभागियों के बीच एक बेहतर रिजल्ट देने के लिए हमेशा आपस में होड़ लगी रहती है। शुक्रवार की देर रात जारी 30 वीं बिहार न्यायिक सेवा के रिजल्ट में इस बार सिवान के एक बहू ने अपनी प्रतिभा का परचम लहराया हैं।

30 वीं बिहार न्यायिक सेवा के लिए जारी रिजल्ट में सीवान के हसनपुरा प्रखंड के पकड़ी पंचायत के महुअल महाल के निवासी व झारखंड पुलिस के पूर्व सब इंस्पेक्टर स्वर्गीय चंद्रमा सिंह की पुत्रबधु व अधिवक्ता राजीव रंजन की पत्नी किरण रंजन ने अपनी प्रतिभा का परचम लहराया हैं।गौरतलब हो की 30 वीं बिहार राज्य न्यायिक सेवा में किरण रंजन का चयन सिविल जज के पद के लिए हुआ हैं ।

बता दें कि किरण रंजन गोपालगंज जिले की बेटी हैं और इनका ससुराल सीवान के महुअल महाल में हैं । किरण फिलहाल मध्य प्रदेश में जिला अभियोजन पदाधिकारी के पद पर कार्यरत हैं । महुअल महाल की बहू के बिहार राज्य न्यायिक सेवा में चयनित होने से पुरे क्षेत्र में खुशी का माहौल हैं । किरण रंजन के इस उपलब्धि पर दरौंदा के विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह ने किरण रंजन को फोन कर के बधाई दी है। वहीं किरण रंजन को बधाई देने वाले लोगों में शिक्षक शुभनारायण सिंह, सीवान अधिवक्ता संघ के सह सचिव पंकज कुमार सिंह, कार्यकारिणी सदस्य राजीव रंजन, अधिवक्ता कमल किशोर सिंह, अधिवक्ता रोहित कुमार सहित दर्जनों लोग शामिल हैं ।

सिवान ने इस देश को एक से बढ़कर एक न्यायाधीश दिए हैं। किरण रंजन इस गौरवशाली परम्परा को आगे बढ़ाएगी – व्यास सिंह

सिवान जिले ने इस देश को एक से बढ़कर एक न्यायाधीश दिए हैं । मुझे खुशी हैं कि हमारे क्षेत्र की बहू किरण रंजन इस गौरवशाली परम्परा को आगे बढ़ाएगी । उक्त बाते दरौंदा के विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह ने शनिवार को बिहार न्यायिक सेवा के लिए चयनित हुई किरण रंजन को बधाई देते हुए कहीं । उन्होंने कहा कि मैं दरौंदा विधानसभा क्षेत्र सहित पुरे सीवान की जनता की ओर अपने क्षेत्र की बहू किरण रंजन को उनकी इस शानदार उपलब्धि के लिए बधाई व शुभकामनायें देता हूॅ ।

 

Leave a Reply