पुलिस वाले ने रोका तो भड़क गए मंत्री, कहा-सस्पेंड करिये इसको

0

सिवान : एक अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे एक पुलिस वाले पर भड़क गए। इस कार्यक्रम में राज्यपाल भी पहुंचे थे और वहां सुरक्षा में तैनात एएसआई ने मंगल पांडेय को नहीं पहचाना तथा अंदर जाने से रोक दिया। इसपर श्री पांडेय नाराज हो गए तथा उन्होंने वहां मौजूद डीएसपी को कहा कि तत्काल इसे सस्पेंड करिये। न जाने कैसे—कैसे लोगों को आप लोग तैनात कर देते हैं। प्रभारी मंत्री को भी नहीं पहचानता।

पुलिस अफसर ने मंत्री को नहीं पहचाना

मंत्री पांडेय को अंदर जाने से रोकने वाले पुलिस वाले की पहचान एएसआई गणेश चौहान के तौर पर हुई। इधर इस सारे वाकये का वीडियो किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो आज काफी वायरल हो रहा है।

तेजस्वी ने कहा, जनता सस्पेंड करेगी

रिपोर्ट के मुताबिक सिवान में राज्यपाल समेत बिहार सरकार के कई मंत्री एक अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। हर किसी की तलाशी ली जा रही थी और वीआईपी के भी अंदर जाने पर कड़ी नजर रखी जा रही थी। इसी दौरान स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे भी वहां पहुंचे और यह वाकया पेश आया। इधर राजद नेता तेजस्वी यादव ने आज कहा कि वे ये देखकर हैरान है कि बिहार के मंत्री कैसे अपने पद को लेकर डींग हांक रहे हैं। जब जनता उन्हें सस्पेंड करेगी तब समझ आएगा।

swatva

Leave a Reply