कॉपरेटिव बैंक के चार्टर्ड अकाउंटेंट का पंखे से लटका मिला शव

0

सिवान : सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में कार्यरत चार्टर्ड अकॉउंटेंट पुष्कर की संदेहास्पद स्थिति में पंखे से लटकी शव बरामद हुई है। पिछले दस वर्षों से वे महादेवा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत नई बस्ती स्थित हिरदेश्वर पाण्डेय के मकान में किराए पर रहते थे।

शुक्रवार को 11.30 बजे पुष्कर का शव उनके किराए के आवास से बरामद की गई। मौत की जानकारी तब हुई जब उनके सहकर्मी उनका दरवाज़ा खुलवाने गए पर जब अंदर से कोई ज़वाब नहीं आया तब कर्मियों ने फ्लैट के बाहरी ग्रिल को खोलकर अंदर प्रवेश किया।

अंदर जाने पर इनलोगों ने पुष्कर को पंखे से लटकता देख स्थानीय पुलिस को सूचना दी। बकौल पुलिस प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या जैसा प्रतीत नहीं होता दिख रहा। इस घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी गई, उनके परिजन पटना में रहते है, वे लोग पटना से सीवान केलिए रवाना हो चुके हैं।

इधर, पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। पुष्कर मूलतः छपरा के माझी प्रखंड के नरवन गांव के रहने वाले है। परिवार पटना के राजीव नगर में रहता है। बकौल स्टाफ पुष्कर बहुत ब्यवहारिक, मृदुभाषी और हॅसमुख थे इसीलिये परिजन या मुहल्ले वासी इसे आत्म हत्या मानने को तैयार नही है। शव का ऑन स्पॉट सीन भी आत्महत्या जैसा नही प्रतीत हो रहा है।

विजय कुमार पांडेय

swatva

Leave a Reply