उपेंद्र कुशवाहा ने एनआरसी, सीएए व एनपीआर के विरोध में की सभा  

0
सारण में सभा को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा

सारण : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने केंद्र सरकार के द्वारा लाई गई एनआरसी, सीएए तथा एनपीआर को लेकर देशव्यापी अभियान के तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने छपरा मलखाना चौक स्थित अंबेडकर भवन में एक सभा को संबोधित करते हुए भारत सरकार के द्वारा लाए गए नियमों के खिलाफ लोगों के बीच अपनी विचार रखी।

उन्होंने कहा कि भारत सरकार एक तरफ सफाई दे रही है कि एनआरसी पर चर्चा करेंगे वहीं दूसरी तरफ अभी अमित शाह द्वारा बिना चर्चा के एनआरसी तथा सीएएए को लागू करने की बात कह रहे है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जब मोदी पाकिस्तान, बांग्लादेश तथा अन्य देशों के अल्पसंख्यक हिंदुओं के लिए भारत में शरण दे रहे हैं, तो उनके के लिए जमीन तथा अन्य सुविधाओं की भी व्यवस्था करें।

उन्होंने कहा कि शरणार्थियों के आने से भारत में जनसंख्या बढ़ेगी, आर्थिक संकट, बेरोजगारी में बढ़ोतरी होगी। जिसके कारण यहां के अल्पसंख्यक वंचित रह जाएंगे इसलिए उपेंद्र कुशवाहा ने अपने जागरूकता अभियान के तहत स्थानीय लोगों को सचेत करते हुए एनआरसी, सीएए तथा एनपीआर के खिलाफ अपना विरोध व्यक्त किया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी, जिला अध्यक्ष अशोक कुशवाहा ने भी अपना विचार रखा। केंद्र सरकार की नीतियों पर अपनी बात रखी। इस अवसर पर ओम प्रकाश, पारस यादव, शिवजी महतो, शौकत अली अंसारी, छात्र नेता राहुल सिंह, विनोद कुशवाहा, मालती कुशवाहा सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी के समर्थक मौजूद रहे।

swatva

Leave a Reply