29 अक्टूबर : सारण की मुख्य खबरें

0

झरीमन राय वोटरों को रिझाने में लगे हैं जनसंपर्क अभियान चलकर

छपरा : विधानसभा के प्रत्याशियों ने अपने वोटरों को रिझाने में लगे हैं इसी क्रम में छपरा विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष राय उर्फ झरीमन राय ने शहर के ब्रह्मपुर साहेबगंज सहित कई मोहल्लों में जनसंपर्क अभियान चलाया वहीं देर रात ब्रह्मपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए अपने चुनाव चिन्ह टॉर्च छाप पर वोट देने की अपील की है. जहां समर्थकों ने खुलकर अपने नेता सुभाष राय को भारी मतों से जिताने का आश्वासन दिया है.

वहीं सभा को संबोधित करते हुए उम्मीदवार झरीमन राय ने 25 साल के सामाजिक सेवा और राजनीति जीवन पर अपनी बातें रखें जहां हर वर्ग के लोगों के साथ हर मुश्किल घड़ी में शामिल रहने की बात वही इस अवसर पर रोमी वर्मा मनोज राय लालबाबू प्रसाद कन्हैया राय मोतीलाल राय नागेश्वर महतो सतेंद्र प्रसाद संजय राय गुड्डू खान अरुण विश्वकर्मा जितेंद्र राय विक्की राय तारकेश्वर राय मुखिया धर्मेंद्र चौधरी बबलू श्रीवास्तव मोहम्मद जावेद खान सोनू कुमार राय दीपक राय आदित्य कुमार धर्मवीर कुमार जितेश कुमार निक्की कुमार लालू राय जैसे सैकड़ों समर्थक सभा में शामिल रहे और अपने नेता को विधानसभा तक पहुंचाने की बात कही।

संजीव सिंह आज शहर के जनता से किया जनसंपर्क

छपरा : विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी संजीव सिंह आज शहर के जनता के बीच जनसंपर्क किया | आज के जनसंपर्क मे गंडक कॉलोनी, साहेबगंज, भगवान बाजारआदि मोहल्ले में पहुंचे और लोगों की समस्याएं सुनी और किस प्रकार उनका निदान हो इस पर चर्चा किया साथ ही यह वादा किया कि अगर जनता उन्हें मौका देती है तो निश्चित तौर पर इन समस्याओं का निदान करेंगे |

छपरा की जनता से मुलाकात के दौरान संजीव कुमार सिंह ने यह भी कहा कि जब आज पूरी दुनिया चांद पर पहुंच चुकी है उस समय में हमारे यहाँ पक्की गली और पक्की नली ही विकास का मुख्य मुद्दा है यह हमारे लिए दुर्भाग्य की बात है | संजीव कुमार सिंह ने यह भी कहा कि अगर उनकी जीत होती है तो निश्चित तौर पर छपरा विधानसभा में शिक्षा व्यवस्था मे आमूलचूल परिवर्तन होगा|इस अवसर पर चन्दन जी, पप्पू जी, सोनू जी, अहमद जी, मनोज जी आदि उपस्थित रहे |

डॉ सी एन गुप्ता ने चलाया जनसंपर्क अभियान

छपरा : विधानसभा के एनडीए प्रत्याशी डॉ सी एन गुप्ता के समर्थन में भगवान बाजार काशी बाजार सहित विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। यह अभियान भाजपा के प्रदेश के नेता डॉ चरण दास के नेतृत्व में चलाया गया । जिसमें महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष अनु सिंह, लक्ष्मी ठाकुर ,सहित दर्जनों भाजपा नेताओं ने जनसंपर्क अभियान चलाया ।

इस दौरान डॉ चरण दास ने कहा कि क्षेत्र में विधायक डॉ सीएन गुप्ता के जनता के द्वारा भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है। और इस बार भी एनडीए के सीट छपरा विधानसभा में बरकरार रहेगा । उन्होंने यह भी बताया कि 30 तारीख को छपरा में उपमुख्यमंत्री रोड शो करेंगे जिसमें हजारों की संख्या में भाजपा के समर्थन में लोग भाग लेंगे और डॉ सी एन गुप्ता के पक्ष में वोट डालेंगे।

swatva

Leave a Reply