बहन को विदा कराने गए भाई की ससुरालियों ने की हत्या, बाप नाजुक

0

सारण : छपरा के भगवान बाजार थानाक्षेत्र के गरहीतीर मोहल्ले में अपनी बेटी की ससुराल में पिटाई की खबर सुन उसे विदा कराने पहुंचे पिता और भाई पर बेटी के ससुराल वालों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में लड़की के भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लड़की का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। पिता को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार रिवीलगंज थानांतर्गत सिताब दियारा निवासी रामस्नेही राय अपनी बेटी के साथ घरेलू हिंसा की खबर सुनकर बेटे को लेकर बेटी से मिलने पहुंचा। वहां ससुरालवालों ने अचानक बाप—बेटे पर चाकू से हमला कर दिया।

हमले में रामस्नेही राय के पुत्र जितेंद्र राय की चाकू लगने से मौत हो गई। वहीं रामस्नेही राय इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे टाउन डीएसपी अजय कुमार ने छापेमारी शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जाते हैं। मालूम हो कि लड़की का पति बाहर काम करता है। उसकी गैर मौजूदगी में देवर और ससुराल के अन्य सदस्य लगातार उसे प्रताड़ित करते थे। तंग आकर उसने अपने पिता को सारी बात की सूचना दी थी। इसके बाद बाप और भाई बेटी से मिलने उसके ससुराल पहुंचे थे जहां यह घटना हुई।

Leave a Reply