मिन्नतें करता रहा बाल कलाकार, रालोसपा महासचिव ने अगवा कर किया कुकर्म!

0

समस्तीपुर : उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के प्रदेश महासचिव पर एक बच्चे के साथ घिनौनी करतूत करने का आरोप लगा है। उनपर समस्तीपुर जिलांतर्गत हलई थानाक्षेत्र में विश्वकर्मा पूजा के मौके पर आयोजित ‘विदेशिया डांस’ प्रोग्राम में लड़की की भूमिका निभा रहे एक नाबालिग बाल कलाकार को अगवा कर उसके साथ जबरन अप्राकृतिक सेक्स करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

समस्तीपुर में ‘विदेशिया’ प्रोग्राम के दौरान हुई घटना

पीड़ित बच्चे ने बताया कि कल गुरुवार को गांव में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर विदेशिया डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। इसमें वह लड़की की भूमिका निभा रहा था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब वह मेकअप रूम में अपने कपड़े बदल रहा था तभी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश उर्फ पप्पू यादव जबरन कमरे में घुस आए। उन्होंने उसका मुंह दबा दिया और जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए। फिर एक दुकान में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया।

विश्वकर्मा पूजा पर डांस कार्यक्रम के बाद किया अगवा

आरोपी ने करीब दो घंटे तक उसे बंदी बनाए रखा और उसके साथ कुकृत्य किया। इस घटना के बाद रालोसपा महासचिव फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ित लड़के को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है। फरार नेता की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply