PUSUE : अध्यक्षीय भाषण के दौरान मारपीट,चलीं कुर्सियां, बम बरामद

2

पटना : पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव को लेकर गुरुवार को पटना महाविद्यालय के सीमान्त गांधी मैदान में अध्यक्षीय भाषण का आयोजन किया गया था। छात्र राजद के उम्मीदवार आयुष कुमार के भाषण के दौरान छात्र जदयू का झंडा लिए कुछ समर्थकों ने हंगामा कर दिया। हंगामा कर रहे कुछ छात्र दूसरे कॉलेज के थे। छात्रों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा। इस दौरान कुछ छात्र बम लेकर पहुंचे। पुलिस ने पटना कॉलेज ग्राउंड से एक देसी बम बरामद किया है।

कॉलेज परिसर में मौजूद छात्रों के बीच हुई भिड़ंत में दोनों तरफ से कुर्सियां फेंकी गईं। हमला राजद के उम्मीदवार आयुष कुमार पर किया था। जिसमें कुछ छात्रों और पत्रकारों को मामूली चोटें आयीं। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने मारपीट को रोकने की कोशिश की लेकिन, वे सफल नहीं हुए। जिसके बाद कई थानों की पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने बल प्रयोग कर हंगामा कर रहे छात्रों को खदेड़ा। इस दौरान पुलिस ने दो छात्रों को हिरासत में लिया है।

बीते बुधवार को आयुष कुमार और दीपक ठाकुर को साथ देख PWC के पास राजद के समर्थकों और अन्य दलों के समर्थक के साथ झड़प हो गयी। हमले में आयुष कुमार को मामूली चोटें आई है। इस घटना को लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा कि छात्र जदयू और अभाविप हार रहा है। हमारा संगठन जीत रहा है और आयुष जीत रहा है ,इसलिए जदयू हर के डर से गुंडाराज स्थापित कर रहा है। जब तकआरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक हम यूनिवर्सिटी के पास धरने पर बैठेंगे।

2 COMMENTS

Leave a Reply