तिरंगे के अपमान में फंसे शिवहर के जदयू विधायक, दी अजीब सफाई

0

पटना : शिवहर के जदयू विधायक शर्फुद्दीन द्वारा स्वतंत्रता दिवस के दिन आयोजित समारोह के दौरान तिरंगे के अपमान की तस्वीर वायरल हुई है। इसके बाद विपक्ष ने उन्हें निशाने पर ले लिया। कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने विधायक की इस करतूत को गंभीर बताया है। पार्टी के प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि वे उस सरकार का हिस्सा हैं जो सबसे बड़ी देशभक्त होने का दावा करती है।

राजद और कांग्रेस हमलावर, बर्खास्तगी की मांग

इसपर जदयू विधायक ने अजब—गजब तर्क देते हुए सफाई दी। विधायक ने कहा कि सलामी के वक्त उनके गाल पर कीड़ा बैठ गया था। इसलिए उन्होंने गाल पर हाथ रखा था। उनकी कोई भी मंशा राष्ट्रध्वज के अपमान की नहीं थी।
जबसे विधायक की झंडोतोलन के वक्त गाल पर हाथ धरने की तस्वीर सामने आई है, सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ बयानों की बाढ़ आ गई है। जब कांग्रेस, राजद समेत तमाम विपक्ष हमलावर हुआ तब विधायक ने कहा कि मैं नीतीश कुमार का सिपाही हूं और देश का वफादार हूं। हर मुसलमान देश के लिए छाती पर गोली खाने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि गाल पर कीड़ा बैठ गया था, इसलिए हाथ रख लिया था।
राजद ने शर्फुद्दीन की नीयत पर सवाल उठाते हुए जदयू से कार्रवाई करने की मांग की है।
इधर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने अपने विधायक का बचाव करते हुए कहा कि शर्फुद्दीन ने सफाई दे दी है। इस सामान्य मामले में अब कुछ भी कहना उचित नहीं है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए बेवजह इस मुद्दे को उठा रहे हैं।

Leave a Reply