सुशील मोदी बिहार से थे बाहर, शोर मचना बंद करे जदयू : संजय जायसवाल

0

पटना : मंगलवार को पटना के गाँधी मैदान में रावण दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था पर इस कार्यक्रम में बीजेपी से कोई भी नेता शामिल नहीं हुए। जिस पर बयानबाजी तेज हो गई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इस पर अपना पक्ष साफ़ करते हुए बताया कि रावण वध कार्यक्रम में बीजेपी की तरफ़ से कोई नेता का शामिल नहीं होने का कारण बताया कि मंगलवार को बीजेपी के कई नेता बिहार से बाहर थे इसलिए कोई शामिल नहीं हो पाए।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मनोकामना मंदिर में पूजा करने गए हुए थे इसलिए वे रावण वध कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए। उनसे हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि बीजेपी के नेता अपने काम में जयादा व्यस्त थे। यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है उन्होंने बताया कि वह आगामी उपचुनाव में लोजपा व जदयू प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने जा रहे है।

आपको बताते चले कि जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने यह कहा था कि भाजपा के नेताओ को यह जनता को यह साफ करना चाहिए कि आखिर क्या कारण था कि उनके नेता रावण दहन कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए और जनता के सवाल से भागना नहीं चाहिए उन्हें यह साफ-साफ जनता को यह बताना चाहिए।

Leave a Reply