संक्रमण का हो सकता आक्रमण

0

पटना। लोहियानगर (कंकड़बाग) के जनता फ्लैट्स, वीकर सेक्सशन, रेंटर्स फ्लैट्स की मुख्य सड़क पर नाले का पानी फ़ैल गया है। सोमवार की अलसुबह करीब सात बजे बालू लदा हाइवा (BR 25 G 4784) ड्रेनेज पाइप को तोड़ते धंस गया। देखते-देखते घंटे भर में आसपास का इलाका जलमग्न हो गया।

जनता फ्लैट्स पार्क के जीर्णोद्धार के लिए बालू गिराया जाना था। ड्राइवर व केयर टेकर की लापरवाही से पार्क के भीतर ट्रक ले जाने के गलत प्रयास के कारण ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। इसी नाले से चांदमारी रोड के कुछ क्षेत्र के नाले बहते हैं। जिससे, संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। घटना स्थल पर जुटे स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलोग डरे सहमे हैं।

छह से आठ इंच गंदा पानी से गुजरना की मज़बूरी के साथ-साथ कोरोना का भी डर सता रहा है। स्थानीय लोगों के फोन करने पर कंकड़बाग अंचल के सफाई निरीक्षक वहां पहुंचे और ट्रक समेत चालक को ले गए। सिटी मैनेजर ने बताया कि वन विभाग के रेंजर से बात हुई है। उन्होंने मरम्मत का भरोसा दिलाया है। लेकिन, नाले को दुरुस्त नहीं किए जाने के कारण लोगों को आवाजाही में घोर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बीमारी का डर ऊपर से।

swatva

Leave a Reply