समूचे भारत में उतारेगी हरीसन लॉक अपनी प्रोडक्ट

0

पटना : तालों की विश्वसनीय कंपनी हरीसन ने पटना स्थित लेमन ट्री होटल में आज रविवार को अपनी प्रथम ‘मंथन’ सभा का आयोजन किया जिसमें बिहार, ओड़िसा, प बंगाल, झारखण्ड व उत्तर पूर्वी राज्यों के डिस्ट्रीब्यूटरों ने हिस्सा लिया।

मंथन सभा को संबोधित करते हुए कंपनी के कार्यकारी निदेशक उमंग मोंगा ने बताया कि यह कार्यक्रम राष्ट्रीय  विस्तार कार्यक्रम का  एक हिस्सा है। इसके माध्यम से कंपनी शहरी उपभोगताओ के साथ-साथ ग्रामीण उपभोगताओ तक अपनी पहुँच सुनिश्चित करेगी जिसके लिए नए वितरको को नियुक्त किया जायेगा और मौजूदा एक लाख डीलर कि संख्या को बढ़ा कर आगामी पञ्च वर्षो में 2 लाख करने कि योजन है।

उन्होंने तत्काल डिस्ट्रीब्यूटरों की नियुक्ति के लिए एक विशेष सहायता नंबर 9310142407 और टोलफ्री नंबर 18001535795 उपलब्ध कराया। उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी ग्राहकों को क्वालिटी प्रोडक्ट देती है तभी यह 70 वर्षो से ग्राहकों का विश्वास जीत रहा है।

उन्होंने बताया कि पेडलॉक से शुरु करने वाली कंपनी आज डोर हार्डवेयर, फर्नीचर, डोर कंट्रोल, किचन बास्कोट एंड वेल्व’इ’ बॉक्स और स्क्रू व फास्टनर्स रेंज में 1000 प्लस प्रोडक्ट बाजार में दे रहा है।

उन्होंने बताया कि हरीसन घर, ऑफिस, कॉम्प्लेक्स व अन्य जरूरतों को पूरा कर रहा है। हरीसन शीघ्र ही ‘हरीसन सुविधा’ नमक एक एप लांच करने जा रही है। जो उपभोगता की हर जरुरत को पूरा करेगा। हरीसन सुविधा उपभोगता के धन और समय की बचत करेगा उपभोगता को अब दरदर भटकना नहीं पड़ेगा। हरीसन आधुनिक नारियों की जरूरतों को देखते हुए मॉड्यूलर किचन की रेंज ‘दि किचन’ ला रही है जो आधुनिक सुविधाओ से भरपूर होगा।

 

 

swatva

Leave a Reply