सड़क दुर्घटनाओं में दस की मौत, 17 घायल

0

पटना : बिहार में आज किशनगंज, मुजफ्फरपुर, औरंगाबाद, नालंदा, अरवल, बेगूसराय और गोपालगंज जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दस लोगों की मौत हो गयी जबकि 17 अन्य घायल हो गये।

किशनगंज में ट्रक ने टेंपो को रौंदा

किशनगंज से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र के नसीमगंज चौक पर आज ऑटो रिक्शा और ट्रक के बीच हुयी टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये। दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सात अन्य घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए बहादुरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिये किशनगंज स्थित एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां एक अन्य की भी मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया।
मुजफ्फरपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के कांटी थाना क्षेत्र में छिन्नमस्तिका मंदिर के निकट आज घने कोहरे के कारण कई वाहनों के बीच हुयी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दस अन्य घायल हो गये। घने कोहरे के कारण आज सुबह में टैंकर की एक वाहन से टक्कर हो गयी। इसके बाद करीब 15 वाहनों के बीच टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दस अन्य घायल हो गये।
औरंगाबाद से मिली जानकारी के अनुसार जिले के नगर थाना क्षेत्र के अंबा रोड पर आज सड़क दुर्घटना में एक छात्रा की मौत हो गयी तथा उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।अंबा रोड पर स्कार्पियों ने सड़क पार कर रहे भाई-बहन को ठोकर मार दी जिससे वह सड़क पर गिर गये। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बहन की मौत हो गयी जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद दोनो वाहनों के चालक फरार हो गये।
राजगीर से प्राप्त समाचार के अनुसार नालंदा जिले के हरनौत थाना के चेरों गांव के निकट आज सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत हो गयी। पटना जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सालिमपुर गांव निवासी प्रिंस कुमार (18) मोटरसाइकिल से बिहारशरीफ परीक्षा देने जा रहा था तभी चेरो गांव के निकट अनियंत्रित वाहन की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गयी।
अरवल से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के मेहदिया थाना क्षेत्र के वलीदाद बाजार के निकट आज ट्रक की चपेट में आने से किशोरी की मौत हो गयी। जिले के परासी थाना के महरौली गांव निवासी प्रीति कुमारी (15) सड़क पार कर रही थी तभी ट्रक की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गयी। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
गोपालगंज से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव के निकट सड़क दुर्घटना में स्कूल के रसोइया की मौत हो गयी। स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर कररिया गांव के निकट खड्ड से आज एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान जिले के उचकागांव थाना के गुरमा गांव निवासी रामचंदर साह (50) के रूप में की गयी है। रामचंदर साह की वाहन की चपेट में आने से मौत हो गयी। मृतक एक निजी स्कूल में रसोइया का काम करता था।

Leave a Reply