30 C
Patna
Monday, July 22, 2019
Home Featured रेलवे घोटाला मामले में पेश हुए तेजस्वी, ईडी ट्रायल पर रोक की मांग

रेलवे घोटाला मामले में पेश हुए तेजस्वी, ईडी ट्रायल पर रोक की मांग

0
रेलवे घोटाला मामले में पेश हुए तेजस्वी, ईडी ट्रायल पर रोक की मांग

पटना : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज मंगलवार को आईआरसीटीसी घोटाला मामले में नयी दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए। यहां उनकी ओर से कोर्ट में अर्जी लगाकर ईडी के मामले में चल रहे ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की गई। कोर्ट में पेशी के दौरान तेजस्वी ने कहा कि जब तक सीबीआई के मामले में चल रहे ट्रायल पर आदेश नहीं आ जाता, तब तक ईडी आरोपों पर बहस न करे।

राबड़ी बीमार, नहीं हुईं पेश

आईआरसीटीसी केस में सीबीआई द्वारा दर्ज मामले में चल रहे ट्रायल पर कोर्ट ने रोक लगा रखी है। सीबीआई और ईडी दोनों एजेंसियां इस मामले में अलग-अलग जांच कर रही हैं। आईआरसीटीसी केस में लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत कई आरोपी हैं। कोर्ट से सभी को जमानत मिली हुई है, लेकिन आज राबड़ी देवी पेश नहीं हुईं। सिर्फ तेजस्वी ही कोर्ट में उपस्थित हुए। बताया जाता है कि राबड़ी देवी की तबीयत खराब है। वे पटना में विधानपरिषद की कार्यवाही में भी शामिल नहीं हुईं थीं।

विदित हो कि इस रेल टेंडर घोटाला मामले में सीबीआई के बाद ईडी ने भी पटियाला हाउस कोर्ट में लालू यादव एवं उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर रखा है। इस चार्जशीट में ईडी ने कई महत्वपूर्ण सबूत होने का दावा किया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: