पीएम मोदी का हमला, गरीबों की परवाह होती तो भ्रष्टाचार से पहले कांपते हाथ

0

पटना : राजधानी पटना से सटे पालीगंज में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन को महामिलावटी करार देते हुए चुन—चुनकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर बिहार का भ्रष्ट परिवार, इनकी संपत्ति आज सैकड़ों-हजारों करोड़ों रुपये में है। पीएम ने भीड़ से पूछा कि आखिर ये पैसे उनके पास कहां से आये? अगर इन लोगों को गरीबों की जरा सी भी परवाह होती, तो भ्रष्टाचार करने से पहले इनके हाथ कांपते। इस दौरान मंच पर सीएम नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पाटलिपुत्र सीट से एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान मौजूद थे।

पालीगंज में महामिलावटी गठबंधन पर तीखा हमला

पीएम मोदी ने अपने प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि ये जितने भी महामिलावटी इकट्ठे हुए हैं, सभी का एक ही मकसद है। केंद्र में कमजोर सरकार लाओ फिर अपने कुकर्मों पर मिट्टी डलवाओ। इनके पास दो ही मुद्दे हैं- मोदी को गाली दो और मोदी को हटाओ, वर्ना यह न खुद खाएगा और न इन्हें खाने देगा। लेकिन इन महामिलावटी लोगों को ऐहसास नहीं है कि मोदी आज यहां पर 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद से है।

देश की सुरक्षा से कांग्रेस ने किया खिलवाड़

प्रधानमंत्री ने कहा कि महामिलावटी लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए देश की सुरक्षा को भी ताक पर रख दिया था। 2014 से पहले आतंकी देश में हमले करते रहे, लेकिन ये लोग सिर्फ बयान देते रहे। आपके इस चौकीदार ने पाकिस्तान से आतंकियों से मिल रहे घाव को सहने से इनकार कर दिया।

गिनाए एनडीए सरकार के काम

विकास के मोर्चे पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमने 2022 तक किसानों की आय दोगुना करने का संकल्प लिया है। अन्नदाता को सौर ऊर्जा दाता बनाने का काम हाथ में लिया है। इसके लिए बीज से बाजार तक नई व्यवस्थाएं खड़ी की जा रही हैं। बिहार के गांव-गांव की उम्मीदों को नई ऊंचाई देने के लिए गरीबों तक टेक्नोलॉजी को हम कैसे पहुंचा रहे हैं, इसका उदाहरण है डिजिटल इंडिया अभियान। एनडीए सरकार की नीतियों के कारण आज दुनिया में सबसे सस्ता इंटरनेट भारत में है। किसानों को कुछ लोग मुर्ख बनाने के लिए तरह—तरह की घोषणाएं कर रहे हैं। हमने सिर्फ घोषणाएं नहीं, उन्हें हकीकत में हर माह किसान सम्मान निधि के तहत 500 रुपए प्रतिमाह की मदद दी जा रही है। साथ ही किसान पेंशन स्कीम पर भी काम चल रहा है। एनडीए के प्रति आपका यही प्यार और समर्थन मुझे दिन रात आपकी सेवा करने के लिए प्रेरित करता है। दूसरी तरफ महामिलावटी गठबंधन के लोग राजनीति को भी सिर्फ अपने परिवार बेटा—बेटी का कैरियर निर्माण और लाभ कमाने का जरिया बनाना चाहते हैं। जनता सब समझ और देख रही है। छह चरणों के मतदान के बाद अब आखिरी चरण में आपको जरा सा भी शिथिल होने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply