पटना में सेक्स रैकेट का खुलासा , 3 लड़कियों के साथ 3 लड़का गिरफ्तार

0

पटना : कोरोना संक्रमण को देखते हुए पूरे बिहार में लॉकडाउन लागू है। इस बीच बिहार की राजधानी पटना में पटना पुलिस को बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पटना पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। पटना पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 3 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 3 और लोगों को भी पकड़ा है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पटना के कोतवाली थाना इलाके से पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे में शामिल 3 कॉल गर्ल को धार दबोचा है, जो जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल थीं। जानकारी के अनुसार पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिलती थी कि कुछ दिनों से यहां संदिग्ध लोग पहुंच रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की टीम ने बताया कि पकड़ी गई लड़कियों में एक लड़की कोलकाता की रहने वाली है। जिसे पटना लाया गया था। पटना पुलिस ने बताया कि कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जो इस धंधे में शामिल थे। पुलिस की ओर से ये भी जानकारी दी है कि मोबाइल फोन के माध्यम से ऑनलाइन ग्राहकों को बुलाया जाता था।फिलहाल पटना पुलिस इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस उन्हें थाने लेकर आई है। उनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

swatva

Leave a Reply