पटना में अपराधियों का बढ़ रहा अपराध ,ज्वेलरी दुकान से लूटे लाखों के गहने और नकद

0

पटना :  पटना में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बिहार की राजधानी पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक हथियार बंद अपराधियों ने पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के मुन्नाचक स्थित एक ज्वेलरी शॉप में डकैती की घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है की अपराधियों ने लाखों रुपयों की ज्वेलरी और नकद लूट लिए हैं। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए हैं। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की छानबीन कर रही है। मालूम हो की इससे पहले भी आज पटना सिटी में एक व्यवसायी को बैंक से पैसा लिकालने के दौरान अपराधियों द्वारा गोली मार दी गयी।

पटना में अपराधियों का अपराध बढ़ता ही जा रहा है। इससे पूर्व भी पटना के अनिशावाद इलाके में अपराधियों द्वारा बैंक को लूट लिया गया था। हालांकि पुलिस प्रसाशन की चपलता के कारण इन अपराधियों का गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया है ,लेकिन इसके बाबजूद भी पटना में अपराधियों का अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे पुलिस विभाग की नींद उडी हुई है।

swatva

Leave a Reply