पटना के ‘नरकिस्तान’ बाजार समिति से भाजपा MLA को लोगों ने खदेड़ा

0

पटना: राजधानी पटना में नरक की बारिश के 10वें दिन भाजपा विधायक अरुण सिन्हा आज सोमवार की शाम अपनी रियाया की सुध लेने बाजार समिति पहुंचे। लेकिन यहां उनकी रियाया ने विधायक जी के गेटअप से लेकर सेटअप तक, सबकुछ बिगाड़ कर रख दिया।

दिखावे के लिए दस्ताना पहन पहुंचे थे

हाथ में दस्ताना पहनकर पहुंचे भाजपा विधायक को लोगों ने यह कहते हुए खदेड़ दिया कि यहां आपका अब क्या काम?
दिखाने के लिए दस्ताना पहनकर आये हैं कि बहुत काम करते हैं।… जाइए यहां से…, आपको इन्फेक्शन हो जाएगा। इसके बाद करीब 100-150 लोगों की भीड़ नारेबाजी करने लगी तथा उनको चुनाव में सबक सिखाने की बात करते हुए विधायक जी को भगाने लगी।

लोगों ने दी पप्पू यादव की नजीर

बेचारे विधायक जी। लोगों के कटाक्ष पर उन्होंने रबड़ के दस्ताने तो उतार दिये, लेकिन जनता के एक भी सवाल का जवाब देते उन्हें नहीं बना। बोले, क्या करें। पानी भरा हुआ था। दूसरे इलाकों में सेवा कर रहे थे। लोगों ने पूछा कि जाप के नेता पप्पू यादव तो यहां दो-दो बार आये। क्या उनके लिए पानी नहीं लगा था। वे तो इसी पानी में दो बार आये। जबकि बाजार समिति, बहादुपुर, रामपुर रोड आदि उनका चुनव क्षेत्र भी नहीं है।
बहरहाल, लोगों के अपशब्द वगैरह नेताजी चुपचाप सुनते रहे। जब लोग उग्र होने लगे और उनसे तुरंत वहां से चले जाने की चेतावनी देने लगे तब नेताजी अपने सरकारी वाहन में बैठ बेआबरू होकर चुपचाप खिसक लिए।

Leave a Reply