पटना सिटी में मिला बमों का जखीरा, सनसनी

1

पटना : पटना सिटी के खाजेकला थाना इलाक़े के एक माकन में 50 से 60 की संख्या में बम मिलने की सूचना मिली है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। इतनी संख्या में बमों के मिलने से पुलिस सकते में आ गई है। आनन-फानन में पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुँच कर स्थिति का जायजा लिया। मौके पर बम स्कवायड टीम को बुला लिया गया है।

पूर्वी सिटी एसपी जितेंद्र कुमार भी मौके पर पहुँच स्थिति का जायजा लिया। इसकी सूचना मिलते ही आस-पास के लोग भी मौके पर भारी संख्या में पहुँच गए है। घर के बाहर काफ़ी संख्या में पुलिस बलों को तैनात किया गया है। घर के अंदर बम सक्‍वॉयड गई है और बमों को डीफ्यूज करने में लगी हुई है।

जब तक बम सक्‍वॉयड टीम पूरी तरह जाँच नहीं कर लेती किसी को भी घर के अंदर जाने की इजाजत नहीं है। बताया जाता है कि जिस घर से बम बरामद की गई है उस घर में कई नहीं रहता है यह घर कई दिनों से बंद पड़ा हुआ है। यह घर हरिवंश राय की बताई जाति है। इस संबंध में मीडिया को बताया कि फिलहाल एक बड़ा तथा छोटा कैन बम बरामद किए गए हैं। पुलिस ने तीन सुतली बम भी बरामद किए है पुलिस ने इस संबंध में एक युवक को गिरफ्तार किया है पर उसका नाम अभी तक उजागर नहीं किया गया है।

 

1 COMMENT

Leave a Reply