नीतीश के किस मंत्री को तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर कांड में बताया दागी?

0

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज मुजफ्फरपुर महापाप को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया। राजद नेता ने इस संबंध में सीएम को एक पत्र लिखकर सवाल पूछा कि उनके जिस सहयोगी के मित्र के एनजीओ से लड़कियां गायब हुईं, उस सहयोगी को उन्होंने मंत्री क्यों बनाया? क्या उसे मंत्री पद देकर उन्होंने पुरस्कृत नहीं किया, जबकि उसके मित्र के एनजीओं की लड़कियों का न सिर्फ यौन शोषण हुआ बल्कि उन्हें गायब भी कर दिया गया।

तेजस्वी किस मंत्री की ओर कर रहे इशारा?

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर तेजस्वी आज पूरे रौ में थे। उन्होंने सीएम नीतीश के खास मंत्री पर हमला करते हुए कहा कि सीएम नीतीश के इस अति विश्वासपात्र सहयोगी के NGO वाले आरोपी से गहरे संबंध हैं। साफ है कि तेजस्वी यादव का निशाना सीधे तौर पर लोकसभा चुनाव के बाद नीतीश सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने वाले खास नेता पर है। तेजस्वी ने आगे सवाल किया कि अगर कुछ नहीं हुआ था तो नीतीश कुमार जी ने तत्कालीन समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा का इस्तीफ़ा क्यों माँगा?

अपने पत्र में सीबीआई पर भी उन्होंने गंभीर सवाल उठाए। तेजस्वी ने कहा कि मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह बलात्कार पीड़िता 34 बच्चियों ने बताया कि उनकी 2-3 साथियों की दुष्कर्म बाद हत्या कर शव वहीं कम्पाउंड में गाड़़ दिया गया था। खुदाई में कंकाल भी मिले। लेकिन अब नीतीश कुमार और उनके खासमखास को बचाने के लिए CBI लीपापोती कर रही है।

Leave a Reply