मंदिर में 7 साल की बच्ची से 65 वर्ष के बुजुर्ग ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

0

आरा/पटना : भोजपुर में संदेश थानांतर्गत पंडुरा गांव में एक 7 वर्ष की बच्ची के साथ मंदिर में एक वृद्व द्वारा दुष्कर्म करने और उसके साथी द्वारा रेप का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस सिलसिले में बच्ची की मां की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी बूढ़े और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल बच्ची को मेडिकल के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती है। उसकी मां ने बताया कि उसकी बेटी कल मंगलवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान गांव के ही 65 वर्षीय वृद्ध रंगबाज यादव ने उसे चॉकलेट और पैसे का लालच दिया तथा गांव के मंदिर में ले गया। वहां उसने मंदिर के एक कमरे में बच्ची के साथ बलात्कार किया। उसके कृत्य को मंदिर में मौजूद गांव के ही युवक हिरामन यादव ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया तथा उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

इसबीच बच्ची के परिजनों ने रेप के इस वीडियो में अपनी बच्ची को देख पुलिस से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तर कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा। इस घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं।
संदेश के थानाध्यक्ष ने बताया कि गांव में एक मंदिर है। मंदिर के एक कमरे में जबरन ले जाकर बच्ची के साथ हैवानियत की गई। भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने बताया कि इस मामले की त्वरित सुनवाई कराकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

Leave a Reply