लिव-इन, धोखा और ब्लैकमेल…रिया के बुने जाल में इस तरह फंसते गए सुशांत

0

पटना : बॉलीवुड में बिहार का उदयमान सितारा सुशांत राजपूत समय से काफी पहले अस्त हो गया। इस मामले में पटना पुलिस की मुंबई में दबिश के बाद रोज नए—नए राज सामने आ रहे हैं। बिहार की एसआईटी टीम की पड़ताल में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती विलेन के तौर पर उभरी है। सुशांत की मौत की मिस्ट्री लव, लिव-इन रिलेशनशिप और धोखे से होती हुई अब उनके ब्लैकमेल होने तक पहुंच गई है। सूत्रों की मानें तो यह बात सामने आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का इस्तेमाल किया और उनके पैसों के लिए हमेशा उनके करीब रही। यहां तक कि रिया ने सुशांत के इर्द—गिर्द अपने पिता, माता और भाई को लाकर एक ऐसा घेरा तैयार कर दिया जिसमें से सुशांत के परिजन साफ आउट हो गए। आइए जानते हैं अब तक के अनुसंधान में सामने आई साजिश के बारे में।

2014 में रिया व सुशांत की हुई थी मुलाकात

वर्ष 2014 में रिया और सुशांत की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों मिले थे। इसके बाद नजदीकियां बढ़ी और साथ में जिम भी जाने लगे थे। रिया सुशांत के करीब आ गईं और अंकिता लोखंडे से उनकी दूरी बढ़ने लगी। एक समय ऐसा भी आया जब यह कहा जाने लगा कि रिया और सुशांत लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। दोनों की शादी की चर्चाएं भी होने लगीं। यह सब सुशांत की मौत से करीब 6 माह पहले तक चला। लेकिन इसके बाद रिया और सुशांत के रिश्ते में दरार आने लगी और झगड़े होने लगे। यही कारण है कि मौत से करीब दो सप्ताह पहले रिया सुशांत के घर से चली गई थी। एक्टर सुशांत और रिया के रिलेशनशीप के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया, जब रिया अपने इशारे पर सुशांत के निजी से लेकर सार्वजनिक जीवन की अहम किरदार बन गई। उन्होंने अपनी और सुशांत की कई तस्वीरों को सोशल साइट पर पोस्ट किया। जांच की आंच रिया के भाई पर जानी भी तय है। सुशांत के साथ उनके भाई भी रहते थे। यहां तक की यूरोप की यात्रा के दौरान रिया के भाई भी उनके साथ गए थे। लिहाजा रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से जल्द ही पुलिस पूछताछ कर सकती है।

भूत-प्रेत की बात का सुशांत पर पड़ा असर

सुशांत की बहन मीतू सिंह ने अपने बयान में कहा है कि रिया और उनका परिवार भूत-प्रेत की बात कहकर उनके भाई को डराता था। रिया और उनके घरवालों के भूत-प्रेत की बात कहने का असर सुशांत पर पड़ा था। उन्हें रिया की बातों पर भरोसा हुआ और अपना घर छोड़कर रिया के कहने पर दूसरी जगह रहने चले गए। इसका जिक्र सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में की है। सुशांत के घर अक्सर तांत्रिक आते थे। भूत-प्रेत की चर्चा भी होती थी। जिस वक्त तांत्रिक आते थे, उस वक्त रिया घर के सभी कर्मियों को बाहर भेज देती थी।

डिप्रेशन की बात सबको बता देने की धमकी

पटना पुलिस की विशेष टीम को सुशांत की बहन ने अपने बयान में यह कहा कि रिया हमेशा सुशांत को ब्लैकमेल करती थी। भाई को तनाव में देखकर वह नौ से लेकर 12 जून तक सुशांत के घर में रही थीं। सुशांत ने उनसे कई बातें भी साझा कीं। सुशांत ने बताया था कि रिया ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट लीक कर उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी है। इस बात को लेकर वे काफी परेशान थे। हालांकि उन्होंने भाई को काफी समझाया तथा तनाव नहीं लेने की सलाह भी दी थी।

swatva

Leave a Reply