लव-जेहाद के निशाने पर बिहार, अब खगौल में टीचर की करतूत, गिरफ्तार

0

पटना : बिहार इन दिनों लव-जेहाद के निशाने पर है। पिछले दिनों बेगूसराय में एक कोचिंग संचालक द्वारा दूसरे धर्म की नाबालिग छात्रा को धोखे में रखकर निकाह करने और फिर फरार होने का मामला सामने आया था। अब पटना के खगौल इलाके में कुछ इसी तरह की घटना सामने आई है। यहां दो माह पहले एक दूसरे धर्म की लड़की को लेकर फरार होने वाले एक समुदाय विशेष के टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

भ्रष्टाचार में बिहार सेकेंड टॉपर, राजस्थान फर्स्ट

लड़की के घरवालों के मुताबिक मोहम्मद दानिश नाम का मैथ टीचर उनकी 15 वर्षीया नाबालिग लड़की को शादी रचाने और धर्म परिवर्तन कराने हेतु लेकर भाग गया था। खगौल पुलिस ने दोनों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी टीचर ने बताया कि उसने लड़की पर धर्म परिवर्तन का कोई दबाव नहीं डाला और उससे निकाह भी नहीं किया है। टीचर दानिश के अनुसार वह लड़की को कोलकाता घुमाने ले गया था। लेकिन पुलिस ने जब उससे पूछा कि दो माह से कोलकाता घुमा रहे थे? इसपर वह चुप रह गया।

फड़णवीस ने क्यों बनाई सरकार? भाजपा के पूर्व मंत्री के खुलासे से हड़कंप

मामला दो माह पुराना है। दानिश ने कहा कि उसने लड़की को दो महीने तक अपने साथ रखा और वे दोनों घूमते रहे। खगौल पुलिस दोनों को दानापुर कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। लड़की के पिता ने खगौल थाना में शिक्षक मोहम्मद दानिश और उसके परिवार वालों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

Leave a Reply