लवगुरु ने दी सफाई, पर जूली को लेकर दावों में झोल क्यों?

0

पटना : ‘पयार के देवता’ वाली ख्याती की कलई खुलने के बाद आज शनिवार को लवगुरु के नाम से मशहूर बीएन कॉलेज के पूर्व प्रोफेसर मटुकनाथ ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी। मटुकनाथ ने लिखा कि भोजपुरी सिंगर देवी ने जूली को लेकर अफवाह फैलाने की कोशिश की है। लेकिन फेसबुक पर अपने इस पोस्ट में उन्होंने जूली को लेकर कई सवालों के जवाब नही दिये। भोजपुरी सिंगर देवी ने कल खुलासा किया था कि इन दिनों जूली कहां और किस हाल मे है। जूली की हालिया तस्वीर शेयर कर उन्होंने सरकार से जूली को भारत लाने की अपील भी की थी।

प्यार का देवता देने लगा धमकी? जूली को साथ रखेगी गायिका देवी

फेसबुक पर मटुकनाथ ने यह दी सफाई

मटुकनाथ ने अपने पोस्ट में लिखा कि—’एक साल पहले जुली की स्थिति खराब हुई थी। लेकिन अब वह इससे उबर चुकी है। हालांकि पूरी तरह स्वस्थ होने में कुछ और समय लगेगा। मैं उसकी स्थिति से अवगत हूं। मुझे बताया गया कि उसका सर्वोत्तम इलाज करवाया गया है। अभी भी वह डॉक्टर की देखरेख में है। आशा है, कुछ दिनों में जूली स्वस्थ होकर मेरे पास आ जायेगी।’ इस पोस्ट के साथ मटुकनाथ ने जूली की एक स्वस्थ दिखती तस्वीर भी शेयर की है।

धोखेबाज निकला लवगुरु, जूली से पल्ला झाड़ मरने के लिए छोड़ा

मटुकनाथ के पोस्ट में क्या—क्या है झोल

मटुकनाथ के इस पोस्ट से इतना तो साफ हो गया है कि जूली की तबीतय काफी खराब चल रही है। प्रश्न यह कि यह बात मटुकनाथ ने छिपाई क्यों? बात—बात पर प्यार की डींग हांकने वाले ने यह सच्चाई देवी के खुलासे के बाद ही क्यों कबूली? जब जूली एक साल से बीमार चल रही है, फिर मटुकनाथ ने जूली की मदद के लिए क्या किया, यह अपने पोस्ट में क्यों नहीं बताया? जब जूली ने अपने खत में अपनी हालत के बारे में बताते हुए बीमार वाली तस्वीर भी भेजी, तब मटुकनाथ ने अपने पोस्ट के साथ उसकी कब की तस्वीर लगाई है?

swatva

Leave a Reply